scorecardresearch
 

#MeToo: सुशांत सिंह राजपूत के बचाव में संजना, कहा- मेरे साथ नहीं किया दुर्व्यवहार

सुशांत सिंह को फिल्म किजी और मैनी की एक्ट्रेस संजना सांघी ने क्लीनचिट दी है. उन्होंन कहा कि सुशांत ने मेरे साथ दुर्व्यवहार नहीं किया था.

X
सुशांत सिंह, संजना सांघी, मुकेश छाबड़ा (इंस्टाग्राम) सुशांत सिंह, संजना सांघी, मुकेश छाबड़ा (इंस्टाग्राम)

कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत पर #MeToo के तहत गंभीर आरोप लगाए गए थे. कहा गया कि फिल्म 'किजी और मैनी' के सेट पर उन्होंने अपनी हीरोइन संजना सांघी के साथ दुर्व्यवहार किया था. इस मामले में अब संजना का बयान सामने आया है. उन्होंने सुशांत पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

संजना संघी ने इस बात से इंकार किया कि 'किजी और मैनी' के सेट पर उनके साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार हुआ था. संजना ने ट्विटर के जरिए इस तरह की घटना से इनकार कर दिया है.

संजना ने ट्वीट में कहा, "कल अमेरिका के लंबे ट्रिप से लौटने पर मैंने कई निराधार रिपोर्ट्स देखी, जिसमें 'किजी और मैनी' के सेट मेरे साथ दुर्व्यवहार की बात कही गई है. मैं इस बात को साफ करना चाहती हूं कि ऐसा कुछ भी मेरे साथ नहीं हुआ. इन झूठी बातों को बंद कर दें."

सुशांत ने उन पर लगे आरोपों का जवाब दिया था और संजना के साथ उनकी बातचीत की चैट सोशल मीडिया पर शेयर की थी. फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी सुशांत पर लगे आरोपों का खंडन किया था. हालांकि कई महिलाओं द्वारा यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद मुकेश छाबड़ा को निर्देशन की जिम्मेदारी से हटा दिया गया है.

बता दें, हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' के हिंदी रीमेक में 'किजी और मैनी' में सुशांत और संजना सांघी लीड रोल में हैं. सुशांत और मुकेश छाबड़ा का नाम उछलने की वजह से ये फिल्म चर्चा में आ गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें