scorecardresearch
 

सीरियल राधाकृष्ण में दिखेगी महाभारत की कहानी, दुर्योधन बनेंगे ये एक्टर

राधा कृष्ण सीरियल में महाभारत के अध्याय में अर्जुन के किरदार में किंशुक वैद्य, द्रौपदी के किरदार में इशिता गांगुली और कर्ण के किरदार में मल्हार पंड्या नजर आएंगे. अब इस सीरियल में कृप कपूर सूरी का नाम भी जुड़ गया है, जो दुर्योधन का किरदार निभाएंगे.

कृप कपूर सूरी कृप कपूर सूरी

स्टार भारत के सीरियल राधाकृष्ण में बहुत जल्द शुरू होने वाला है महाभारत का अध्याय जहां श्री कृष्ण, राधा को सुनाएंगे धर्म के आधार की कहानी. सीरियल 'राधाकृष्ण' के इस नए अध्याय का नाम है 'कृष्ण अर्जुन कथा'. इस अध्याय में कृष्ण नए अवतार में नजर आएंगे और महाभारत की कहानी सुनाएंगे. इस बार शो में कुछ नए चेहरे देखने को मिलेंगे.

आज तक ने पहले ही बता दिया था की महाभारत की इस कहानी में अर्जुन के किरदार में किंशुक वैद्य, द्रौपदी के किरदार में इशिता गांगुली और कर्ण के किरदार में मल्हार पंड्या नजर आएंगे. अब इस सीरियल में कृप कपूर सूरी का नाम भी जुड़ गया है, जो दुर्योधन का किरदार निभाएंगे. राधाकृष्ण का सेट उमरगांव में है जहां कृप कपूर सूरी भी 29 जून को पहुंच गए थे. आजतक से बातचीत में उन्होंने कहा "रोल के लिए बहुत सारी रिसर्च तो है ही हमारे सामने और महाभारत में दुर्योधन का किरदार भी सबको मालूम ही है क‍ि वो कैसे थे. अब तक जितने भी कलाकारों ने दुर्योधन का किरदार निभाया है वो बहुत ही अच्छे ढंग से निभाया है. अब ऊपरवाले ने हमें मौका दिया है उस किरदार को निभाने का तो देखते हैं कितने बेहतर तरीके से मैं परफॉर्म कर पता हूं."

View this post on Instagram

Memories #savitri #tvshow #rahukaal @macriaan @shabirahluwalia @saketts @anilvkumar04 ..one of my favourite show n favourite character

A post shared by Krrip Kapur Suri (@krripkapursuriofficial) on

इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया की इस लॉकडाउन में उन्हें पुरानी महाभारत फिर से देखने को मिली. उन्होंने कहा ,"मैंने बीआर चोपड़ा की महाभारत पूरी देखी है, उसमें पुनीत इस्सर जी ने जो दुर्योधन का किरदार निभाया था वो बड़े ही अच्छे ढंग से निभाया था. सिर्फ पुनीत जी ही नहीं बल्कि मुकेश जी हो, युधिष्ठिर हो, अर्जुन हो, जितने भी किरदार हैं सबने काबिले तारीफ काम किया था. उस महाभारत ने अपनी एक पहचान बनाई है. टीवी पर अपनी एक छाप छोड़ी है. वो कहते हैं ना की हर एक म्यूजियम में एक एंटीक पीस होता है वैसे हमारे बॉलीवुड और टीवी में बीआर चोपड़ा की महाभारत है जो परफॉरमेंस के आधार पर एंटीक है. इसके अलावा जो नई महाभारत थी वो टेक्नोलॉजी के आधार पर अलग है, उसमें नए ग्राफ़िक्स हैं, विज़ुअल इफेक्ट्स हैं. हालांकि, उसमें भी सभी ने किरदार को बखूबी निभाया. दोनों महाभारत अपने में काबिले तारीफ है."

छोटे पर्दे पर दुर्योधन का किरदार कई कलाकारों ने निभाया है और सभी ने अपनी छाप छोड़ी है. ऐसे में कृप कपूर सूरी के लिए ये किरदार निभाना चैलेंजिंग होगा. जब ये सवाल कृप से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,,"देखिये महाराणा प्रताप में मैंने अकबर का रोल प्ले किया था जिसके लिए मुझे अवॉर्ड भी मिला था. उससे पहले बहुत से लोगों ने अकबर के रोल प्ले किए, लेकिन जब मेरा किरदार आया तो भगवान की कृपा से लोगों ने बहुत पसंद किया. मैं कोशिश में बहुत विश्वास रखता हूं. अपना बेस्ट एफर्ट दूंगा. पूरी मेहनत और सच्चे मन से ये किरदार निभाउंगा और ऊपर वाले का आशीर्वाद तो है ही. कोशिश करूंगा की ये नेगेटिव किरदार मैं पूरी पॉसिटिविटी के साथ प्ले करूं, ताकि जो किरदार की मांग है उसमें दिखाई दे. मैं बस यही दुआ करूंगा की ऑडियंस मेरे इस किरदार को एक्सेप्ट करें और प्यार दें."

सुशांत की मौत पर चुप रहने के लिए यूजर ने कप‍िल शर्मा को किया ट्रोल, मिला करारा जवाब

गलवान घाटी में शहीद सैनिकों के पराक्रम पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

सीरियल का सेट उमरगांव में है, जो मुंबई से लगभग तीन से चार घंटे की दूरी पर है. इतना लम्बा सफर रोज तय करना मुमकिन नहीं इसीलिए कृप को अपनी बेटी से दूर वहीं रुकना पड़ रहा है. कृप ने कहा ,"हर पिता का प्यार अपनी बेटी पर ज्यादा होता है. उसकी याद तो बहुत आ रही है लेकिन क्या करें काम है दूर तो रहना ही पड़ेगा लेकिन वीडियो कॉल पर बात होती है. बस यही कह सकते हैं टेक्नोलॉजी ज़िंदाबाद.'

बता दें की कृप कपूर सूरी ने सीरियल 'जीत गयी तो पिया मोरे' और 'कलश' में पॉजिटिव किरदार निभाए हैं. लेकिन कई सीरियल्स में वो नेगेटिव किरदार भी निभाए चुके हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है की दर्शकों को उनका दुर्योधन का किरदार भी पसंद आएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें