scorecardresearch
 

सलमान खान की ‘जय हो’ के प्रमोशन का आमिर खान फंडाः झाड़ी में सूसू की फोटो की ट्वीट

फिल्‍म जय हो के प्रमोशन में सलमान के साथ जुटे आमिर ने कुछ ऐसा किया है कि आप जानकर हैरान रह जाएंगे. आमिर ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्‍ट की है और कुछ अनोखा लिखा है जिसकी उम्‍मीद किसी ने नहीं की होगी.

आमिर खान और सलमान खान की दोस्‍ती से बॉलीवुड में हर कोई वाकिफ है और दोनों अभिनेता एक दूसरे की फिल्‍मों को अपने-अपने अंदाज में प्रमोट भी करते रहते हैं. फिल्‍म जय हो के प्रमोशन में सलमान के साथ जुटे आमिर ने कुछ ऐसा किया है कि आप जानकर हैरान रह जाएंगे. आमिर ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्‍ट की है और कुछ अनोखा लिखा है जिसकी उम्‍मीद किसी ने नहीं की होगी.

आमिर ने फोटो पोस्‍ट कर लिखा है, 'दो दोस्‍त एक झाड़ पे सूसू करते हैं तो दोस्‍ती बढ़ती है. आमिर ने इस तस्‍वीर को अपनी फेवरेट पिक बताया है. (My favourite pic of Salman & me. "Do dost ek jhaad pe susu kartein hain toh dosti badti hai" 1 day to go...Jai Ho!!!)

आमिर का फिल्‍म प्रमोशन का फंडा हमेशा से अनोखा रहा है. आपको याद होगा कि फिल्‍म थ्री इडियट्स के प्रमोशन के लिए आमिर कैमरे के सामने भी 'बम्‍प सीट' का इस्‍तेमाल फिल्‍म की तरह ही कर चुके हैं.

आमिर और सलमान पहले भी एक-दूसरे की फिल्‍मों का प्रचार करते रहे हैं. जब आमिर की फिल्म 'धूम-3' रिलीज होनी थी तो सलमान खान बिग बॉस के हर एपिसोड में आमिर की टोपी पहने नजर आते और फिल्म का नाम लेकर उसका प्रचार करते थे. इसी तरह आमिर ने 'धूम-3' के कई इंटरव्यू जय हो कहकर दिए. ऐसा ही एक मौका उस समय देखने को मिला जब दीपिका पादुकोण की पार्टी में सारा मीडिया जमा था और आमिर से 'धूम-3' की कामयाबी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा: जय हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें