scorecardresearch
 

मैं कोई रिकॉर्ड नहीं बनाना चाहता: सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि अगर उनकी फिल्म 'एक था टाइगर' को 200 करोड़ रुपये का व्यवसाय करना होता तो वह अब तक यह आंकड़ा पार कर गई होती. सलमान ने पत्रकारों से कहा, 'एक था टाइगर' को अगर 200 करोड़ रुपये का व्यवसाय करना होता तो वह काफी पहले ही यह आंकड़ा पार कर गई होती.

सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि अगर उनकी फिल्म 'एक था टाइगर' को 200 करोड़ रुपये का व्यवसाय करना होता तो वह अब तक यह आंकड़ा पार कर गई होती. सलमान ने पत्रकारों से कहा, ''एक था टाइगर' को अगर 200 करोड़ रुपये का व्यवसाय करना होता तो वह काफी पहले ही यह आंकड़ा पार कर गई होती. अब अगर यह फिल्म इस आंकड़े की ओर धीरे-धीरे बढ़ रही है तो यह अलग बात है.'

सलमान और कैटरीना कैफ अभिनीत 'एक था टाइगर' 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले ही दिन 33 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अब यह फिल्म 200 करोड़ रुपये की कमाई के करीब पहुंचती दिख रही है.

'वांटेड', 'दबंग' और 'बॉडीगार्ड' जैसी एक से एक बड़ी हिट फिल्में दे रहे सलमान ने कहा कि वह बॉलीवुड में कीर्तिमान स्थापित करने के लिए नहीं हैं.

सलमान बोले, 'मैं किसी तरह का कीर्तिमान स्थापित नहीं करना चाहता. मैं रोजाना काम करता हूं. फिलहाल मैं दबंग-2 पर ध्यान लगाए हुए हूं. मैं एक समय में एक ही फिल्म पर अपना ध्यान लगा रहा हूं. अगर मेरा काम सही है तो ही मेरी फिल्में बॉक्स आफिस पर सफल जा रही हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें