scorecardresearch
 

फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में नहीं होगा शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण का रोमांस

अगर आप इस इंतजार में बैठे हैं कि फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' की तरह फिल्म 'हैप्पी न्यू ईय'र में भी आप शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का मस्त रोमांस देखने वाले हैं, तो शायद आप मायूस होंगे. दरअसल, इस जोड़ी की लेटेस्ट फिल्म में इनका कोई लव ट्रैक है ही नहीं. 

दीवाली के दूसरे दिन रिलीज होगी फिल्म दीवाली के दूसरे दिन रिलीज होगी फिल्म

अगर आप इस इंतजार में बैठे हैं कि फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' की तरह फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में भी आप शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का मस्त रोमांस देखने वाले हैं, तो शायद आप मायूस होंगे. दरअसल, इस जोड़ी की लेटेस्ट फिल्म में इनका कोई लव ट्रैक है ही नहीं.

फिल्म में दीपिका ने एक बार डांसर का रोल किया है जो शाहरुख खान और उनकी टीम को ग्लोबल डांस कॉम्पिटीशन के लिए ट्रेनिंग देती है. हालांकि फिल्म के कुछ दृश्यों में इन दोनों किरदारों को एक दूसरे के प्रति आकर्षित होते जरूर दिखाया गया है. फिल्म के अधिकतर सीन में दीपिका कॉमिक मूड में ही नजर आएंगी.
फैशन शो के साथ लॉन्च हुआ Happy New Year का ट्रेलर

अपनी रोमांटिक छवि के लिए मशहूर शाहरुख खान ने ही यह आइडिया दिया था कि फिल्म में उनका और दीपिका के बीच लंबा लव ट्रैक ना हो. क्योंकि अगर ऐसा होता है, तो शायद फिल्म की कहानी पर असर पड़ता.

फराह खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को रेड चिलीज इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रोड्यूज किया गया है. फिल्म में अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी और विवान शाह ने भी काम किया है. फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होगी.
...और शाहरुख खान ने यूं दिए रोमांस करने के टिप्‍स

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें