scorecardresearch
 

शक्तिमान के बाद अब 'कैप्टन व्योम' भी नए अवतार में करेगा वापसी, सामने आईं डिटेल्स

मुकेश खन्ना और सोनी पिक्चर्स ने इस साल की शुरुआत में अनाउंस कर दिया था कि वो 'शक्तिमान' को तीन पार्ट फिल्म में वापिस लेकर आ रहे हैं. और अब खबर आ रही है कि दूरदर्शन पर पॉपुलर रहा 'कैप्टन व्योम' भी अब एक नए अवतार में वापसी करने वाला है. स्पेस-एडवेंचर पर बने इस शो को रीबूट करने के लिए मेकर्स बहुत उत्साहित हैं और इसमें लीड रोल के लिए बॉलीवुड के कुछ टॉप यंग स्टार्स से बातचीत भी जारी है.

X
कैप्टन व्योम के किरदार में मिलिंद सोमन कैप्टन व्योम के किरदार में मिलिंद सोमन

90s में दूरदर्शन के शोज देखकर बड़े हुए लोग हाल ही में बहुत खुश हुए जब सामने आया कि 'शक्तिमान' पर फिल्म बन रही है और लीड रोल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) निभा सकते हैं. मगर अब इस खुशी का पारा और बढ़ाने वाली खबर आई है.

90s में बहुत पॉपुलर रहा मिलिंद सोमन का शो 'कैप्टन व्योम' (Captain Vyom) भी अब एक नए मॉडर्न अवतार में लौटने वाला है. 'शक्तिमान' (Shaktiman) पर तीन पार्ट में फिल्म अनाउंस करने के बाद, अब प्रोडक्शन हाउस ब्रुइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड ने ऐलान किया है कि वो 'कैप्टन व्योम' को रीबूट करने पर काम कर रहे हैं.

इतना ही नहीं, भारतीय टीवी के इस सुपरहीरो कैरेक्टर को स्क्रीन पर प्ले करने के लिए बॉलीवुड के कुछ टॉप यंग एक्टर्स से भी उनकी बात चल रही है. जिन्हें याद न हो उन्हें बता दें, 'कैप्टन व्योम' एक साइंस-फिक्शन शो था, जिसे फिल्ममेकर केतन मेहता ने बनाया था. मिलिंद सोमन (Milind Soman) के लीड रोल वाला ये शो दूरदर्शन पर 90s के दशक में बहुत पॉपुलर था. 

Phaatak: पाकिस्तान में ड्रग्स की लत को खुल्लम खुल्ला दिखा रही ये वेब सीरीज, हैरान कर देगा ट्रेलर
 

इंडिया का स्पेस एडवेंचर शो 

पिंकविला से ये खबर कन्फर्म करते हुए केतन मेहता ने कहा कि वो इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. 'कैप्टन व्योम' को ग्लोबल ऑडियंस के लिए एक इंडियन सुपरहीरो बताते हुए मेहता ने कहा कि उनकी कम्पनी जब नई शताब्दी में अपने लिए नई जगह बनाने की तैयारी कर रही है तो ये 'रीइन्वेंट' करने का समय है.

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है और आशा करता हूं कि ये सुपरहीरो नई ऊंचाइयों पर उड़ेगा और नई जगहों पर पहुंचेगा. गैलेक्सीज के बीच सफर करने पर बनी ये फ्रैंचाइजी, हमारे देश के VFX और CGI टैलेंट को दिखाने का एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म भी हो सकती है."

फिर से लौटेगा 90s वाला मजा 

शो को नए दर्शकों के हिसाब से तैयार कर रही इस कम्पनी ने को-फाउंडर और फिल्म जर्नलिस्ट प्रशांत सिंह ने कहा कि ऐसा कुछ करना एक बड़ा चैलेंज तो है. मगर हमारे देश में साइंस फिक्शन एडवेंचर बनाने का ये बेस्ट टाइम है. उन्होंने बताया, "साथ ही, ये भी बहुत अच्छा लग रहा है कि शक्तिमान और कैप्टन व्योम जैसे, दूरदर्शन के हिट शोज के एडाप्टेशन के जरिए हम अपने बचपन- 90s के दिनों को- दोबारा जी रहे हैं."

जब ऋषि कपूर ने ड‍िंंपल को किया Kiss, नीतू कपूर बोलीं- 'तुम इतने बुरे किसर कैसे हो सकते हो'

मेकर्स ने यह भी बताया कि 'कैप्टन व्योम प्रोड्यूस करने के लिए उनके पास बड़े स्टूडियोज और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से तीन-चार जोरदार ऑफर भी हैं. शो की टीम से बॉलीवुड के कुछ टॉप यंग एक्टर्स की बातचीत भी चल रही है, जो ये सुपरहीरो किरदार निभाना चाहते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें