scorecardresearch
 

Bhojpuri Rap Song 2020: धमाल मचा रहा रितेश पांडे का नया रैप सॉन्ग, देखें वीडियो

रितेश पांडे का एक नया गाना धमाल मचा रहा है. गाने के बोल हैं 'लाल साड़ी'. यह गाना रितेश पांडे के अन्य गानों से थोड़ा अलग है. इसमें रैप को भी शामिल किया गया है.

Ritesh Pandey Laal Saree Latest Bhojpuri Rap Song 2020 Ritesh Pandey Laal Saree Latest Bhojpuri Rap Song 2020

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से अपनी जगह बनाने वाले रितेश पांडे के गाने आए दिन वायरल होते रहते हैं. उनके गानों की दीवानगी इस कदर है कि उनका एक गाना भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बन चुका है. अब उनका एक नया गाना धमाल मचा रहा है. गाने के बोल हैं 'लाल साड़ी'. यह गाना रितेश पांडे के अन्य गानों से थोड़ा अलग है.

इस गाने में भोजपुरी लाइनों के साथ-साथ हिन्दी में रैप भी शामिल किया गया है. इस गाने को रितेश पांडे और नेहा ओझा पर फिल्माया गया है. इस गाने के कंपोजर राहुल राजन हैं और राहुल झा ने कोरियोग्राफ किया है.

रितेश पांडे द्वारा गाए गए इस गाने का म्यूजिक गोलू गगन ने दिया  है. यह गाना रिलीज के साथ ही धूम मचा रहा है. रिलीज होने के महज तीन दिनों के अंदर इसे 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रितेश पांडे भी इस गाने के वीडियो में शानदार अंदाज में दिख रहे हैं.

व्यूवरशिप की बात करें तो रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना दे चुके हैं. उनका गाना 'हेलो कौन' को यू-ट्यूब पर 673 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह भोजपुरी गानों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है. सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का भी कोई गाना इतने व्यूज नहीं बटोर पाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें