scorecardresearch
 

Bhojpuri Song: पवन सिंह ने अपने नाम पर बनाया गाना, वीडियो की धूम, हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की फिल्में और गाने को उनके फैन फॉलोइंग खूब पसंद करते हैं. पवन सिंह ने जहां भोजपुरी की कई हिट फिल्में दी हैं, तो वहीं उनके गाने भी रिलीज होने के साथ ही छा जाते हैं. हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो वायरल हो रहा है.

Pawan Singh News Song, Bhojpuri Song 2020 Pawan Singh News Song, Bhojpuri Song 2020

News Song of Pawan Singh, Bhojpuri Song 2020: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की फिल्में और गाने को उनके फैन फॉलोइंग खूब पसंद करते हैं. पवन सिंह ने जहां भोजपुरी की कई हिट फिल्में दी हैं, तो वहीं उनके गाने भी रिलीज होने के साथ ही छा जाते हैं. हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो वायरल हो रहा है.
 
पवन सिंह के इस गाने क 4 दिन में ही 2.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, तो वहीं गाने को 94 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. पवन सिंह का वायरल हो रहा यह नया गाना 'जमाना कहेला पवन सिंह' ( Jamana Kahela Pawan Singh) एल्बम सॉन्ग है. गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने को विनय बिहारी ने लिखा है और म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. पवन सिंह के इस गाने को म्यूजिक वाइड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

वहीं, बीते दिनों पवन सिंह का एक गाना 'नजर मिलाओ बबुआन से' (Nazar Milao Babuaan Se) रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 2.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पवन सिंह के इस गाने को पीआरए फिल्म के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. गाने को पवन सिंह और सोना सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल अरुण बिहारी और विनय निर्मल ने दिए हैं, वहीं इस गाने के लिए संगीत छोटा बाबा बसाही ने दिए हैं. 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें