scorecardresearch
 

बेटे-बहू के तलाक पर Nagarjuna Akkineni ने तोड़ी चुप्पी, 'Samantha चाहती थीं नागा चैतन्या से तलाक'

नागा चैतन्या के पिता और एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सामंथा तलाक चाहती थीं और नागा ने उसमें हामी भरी. नागा परिवार की रेप्यूटेशन और मुझे लेकर थोड़े चिंतित थे, लेकिन जब यह न्यूज हम सभी तक आई तो हमारे लिए भी काफी शॉकिंग था. 

X
नागार्जुन अक्कीनेनी नागार्जुन अक्कीनेनी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नागार्जुन ने तोड़ी चुप्पी
  • सामंथा और नागा के तलाक पर दिया बयान

पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ पति नागा चैतन्या से तलाक के बाद सुर्खियों में आई हुई हैं. दोनों ने ही इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स को दी थी. फैन्स के लिए यह एक शॉकिंग न्यूज रही. दोनों ही अब अपनी अलग लाइफ जी रहे हैं. नागा चैतन्या के पिता और एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सामंथा तलाक चाहती थीं और नागा ने उसमें हामी भरी. नागा परिवार की रेप्यूटेशन और मुझे लेकर थोड़े चिंतित थे, लेकिन जब यह न्यूज हम सभी तक आई तो हमारे लिए भी काफी शॉकिंग था. 

नागा ने भरी सामंथा के निर्णय में हामी
इंडिया ग्लिट्ज संग बातचीत में नागार्जुन ने कहा, "नागा चैतन्या ने सामंथा के निर्णय की इज्जत की, लेकिन वह मेरे लिए काफी चिंतित था. मैं क्या सोचूंगा और परिवार की रेप्यूटेशन का क्या होगा. दोनों ही एक-दूसरे के बेहद करीब थे. मैं नहीं जानता कि आखिर दोनों ने यह फैसला क्यों लिया. चार साल की शादी में दोनों को हमने कभी लड़ते-झगड़ते नहीं देखा. साल 2021 का न्यू ईयर भी दोनों ने साथ मनाया. मुझे लगता है कि शायद इसके बाद से ही दोनों के बीच परेशानी बढ़नी शुरू हुई."

नागार्जुन और नागा चैतन्या की हाल ही में फिल्म 'बंगर्राजू' रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस पर इसने ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म की सक्सेस को पिता और बेटा दोनों ही एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन कल्याण कृष्णा ने संभाला है. फिल्म में कई लीड रोल सितारे मौजूद हैं. सभी की एक्टिंग काबिले-तारीफ है. क्रिटिक्स से भी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

सामंथा-नागा चैतन्य की शादी में दरार, लेने वाले हैं तलाक! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सामंथा और नागा ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में लिखा था कि काफी सोच विचार के बाद मैंने और चैतन्या ने बतौर पति-पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. हम सौभाग्यशाली है कि हमारी एक दशक पुरानी दोस्ती है जो कि हमारे रिश्ते की नींव थी. हमें यकीन है कि यह दोस्ती हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बनाए रखेगी. हम अपने फैन्स, शुभचिंतकों और मीडिया से अपील करते हैं कि वे इस मुश्किल समय में हमें सपोर्ट करें. और हमें जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दें. आप सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें