scorecardresearch
 

New Bhojpuri Song: दो हिरोइनों के साथ खेसारी लाल यादव का रोमांस, वीडियो वायरल

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: गाने के म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री जोया खान नजर आ रही हैं, जिनके साथ खेसारीलाल यादव की कैमेस्ट्री लोगों को खूब पंसद आ रही है.

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का नए गाने 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. इस भोजपुरी गाने को महज एक दिन में 20 लाख व्यूज मिल चुके हैं. गाने को एंजेल म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

खेसारीलाल यादव ने भोजपुरी की चर्चित सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' गाना गाया है. गाने में दोनों के आवाज की ट्यूनिंग खूब जम रही है. गाने के म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री जोया खान नजर आ रही हैं, जिनके साथ खेसारीलाल यादव की कैमेस्ट्री लोगों को खूब पंसद आ रही है.

गाने में म्यूजिक आर्य शर्मा और लीरिक्स विजय चौहान का है. इस गाने के डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं. गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' उस आशिक की कहानी है जिसकी मासूका की शादी हो चुकी होती है.

खेसारी लाल यादव को इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा कि गाना मजेदार है. वीडियो भी कमाल का है. दर्शकों के लिए ये एंटरटेनमेंट से भरा हुआ है, शायद इसलिए लोग इसे प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें