scorecardresearch
 

Bhojpuri Song: रिलीज हुआ खेसारी के 'दुई रुपया' गाने का दूसरा वर्जन, 4 दिन में 51 लाख व्यूज

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. इसके बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और श्याम सुंदर ने इस भोजपुरी गाने का संगीत दिया है.

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Le La Dui Rupaiyan Viral Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Le La Dui Rupaiyan Viral

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Le La Dui Rupaiyan Viral: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'दुई रूपया' के हिट होने के बाद इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज हो गया है, जिसे भोजपुरी दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने के बोल हैं, 'ले ले दुई रुपया' ( Le La Dui Rupaiyan). रिलीज होने के साथ ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के महज 4 दिन के अंदर इस गाने को यू-ट्यूब पर 52 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. इसके बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और श्याम सुंदर ने इस भोजपुरी गाने का संगीत दिया है. आदिशक्ति फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए इस भोजपुरी गाने का अभी सिर्फ ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया गया है.

हालांकि, जिस कदर भोजपुरी दर्शक खेसारी लाल यादव (Khesari​​ Lal Yadav) के इस गाने (Bhojpuri Song) को प्यार दे रहे हैं उससे इस बात की उम्मीद बढ़ जाती है कि जल्द ही लोगों को इसका वीडियो वर्जन भी देखने को मिलेगा.

देखें धमाल मचा रहा खेसारी के नए गाने का वीडियो...

 

बता दें कि इससे पहले 'दुई रुपया' भोजपुरी गाना भी धमाल मचा चुका है और उसके व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं.  'दुई रुपया' भोजपुरी गाने के वीडियो को करीब 14 करोड़ लोग देख चुके हैं. यह उन चुनिंदा भोजपुरी गानों में से एक है जिसने एक महीने में यू-ट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोरे हैं. इस गाने को भी अंतरा सिंह प्रियंका और खेसारी लाल यादव ने ही गाया था. इस गाने के वीडियो को एक्ट्रेस अनीशा पांडेय और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें