scorecardresearch
 

Big Boss OTT: शमिता के गेम पर बोलीं कश्मीरा, 'पता नहीं वो दूल्हा क्यों ढूंढ रही हैं?'

Big Boss OTT में शमिता शेट्टी और राकेश बापत के बीच की बॉन्डिंग सुर्खियों में हैं. पूरे गेम में शमिता को सपोर्ट कर रहीं कश्मीरा शाह ने शमिता को राय दी है कि वे राकेश से अपना फोकस हटाकर गेम पर ध्यान दें. कश्मीरा ने आजतक से खास बातचीत कर शो में होने वाली ऐज शेमिंग पर भी अपनी राय दी है.

कश्मीरा शाह कश्मीरा शाह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Big Boss OTT शमिता के सपोर्ट में आईं कश्मीरा
  • कहा, राकेश से ज्यादा जीतने पर करे फोकस
  • ऐज शेमिंग पर भड़कीं कश्मीरा

बिग बॉस ओटीटी फिनाले के दिन करीब आते जा रहे हैं. मूस के एलिमिनेशन के बाद टॉप फाइव कंटेस्टेंट्स में ट्रॉफी को लेकर लड़ाई जारी है. 

एक ओर जहां प्रतिभागी एक दूसरे से ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर बिग बॉस हाउस में शमिता शेट्टी और राकेश बापत के बीच का कनेक्शन भी चर्चा का विषय बना हुआ है. शमिता और राकेश की नजदीकियों ने कई सिलेब्रिटीज दोस्तों को सरप्राइज कर दिया है. 

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह एक लंबे समय से बिग बॉस ओटीटी में शमिता के सपोर्ट में नजर आ रही हैं. कश्मीरा के कई पोस्ट शमिता के फेवर में होते हैं. कश्मीरा ने शमिता के साथ होने वाली ऐज शेमिंग पर भी उनका सपोर्ट किया था. 

TKSS: गोविंदा नहीं बता पाए सुनीता की लिपस्टिक का शेड, पत्नी बोलीं- आजा चूम के देख ले

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

शमिता पति क्यों ढूंढ रही हैं

आजतक डॉट इन से बातचीत के दौरान कश्मीरा ने बताया, मुझे शमिता के चांसेस जीतने के बहुत ज्यादा लगते हैं. लेकिन मुझे यह भी लग रहा है कि वो वहां पति क्यों ढूंढ रही हैं. शमिता राकेश के साथ बहुत ज्यादा इनवॉल्व होती जा रही हैं. जिसका पूरा असर गेम पर पड़ रहा है.

राकेश से बेहतर गेम पर करे फोकस

कश्मीरा आगे कहती हैं, राकेश की वजह से शमिता अपना गेम मिस कर रही हैं. थोड़ा उसे गेम पर ध्यान देना चाहिए. भले बाहर आकर शादी कर ले. अभी फिलहाल वो कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो रही है. शमिता को नहीं भूलना चाहिए कि वो कौन है. राकेश के पीछे रहने से बेहतर है अपने गेम पर फोकस करें. 

BB OTT: करण जौहर ने दिखाया शमिता शेट्टी को 'आईना', एक्ट्रेस बोलीं- राकेश ने तोड़ा मेरा दिल

निकी तंबोली ने की थी ऐज शेमिंग

शमिता के साथ हुए ऐज शेमिंग पर कश्मीरा कहती हैं, मैं भी इससे गुजर चुकी हूं. मुझे निक्की तंबोली ने बहुत कुछ कहा था. हालांकि मेरी नजर में उसकी कोई वैल्यू नहीं है. वो बिना वजह मेरी उम्र के बारे में बात कर रही थीं. आप अभी नए-नए आए हो, आपने मेरे काम का एक चौथाई तक नहीं किया है. 

दो रिएलिटी शो कर फेमस नहीं होते लोग

कश्मीरा आगे कहती हैं, निक्की जैसी लड़कियों के पास अपना कुछ होता नहीं है. जो भी दिया गया है, वो खरीदा गया है. दो रिएलिटी शो कर आपको लगता है कि आप फेमस हो जाएंगी, तो अब मैं क्या कहूं. इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स हम भी खरीद सकते हैं. हम उस वक्त के हैं, जब न ही इंस्टाग्राम था और न ही इसके खरीदे फॉलोअर्स. हमने इसके बगैर काम चलाया है, तो ऐसे लोगों के बोलने से हमें फर्क नहीं पड़ता है. शमिता को देंखे, कितनी खूबसूरत है, उन्होंने खुद को कितने अच्छे से मेंटेन किया है. मेरा दावा है कि चालीस की उम्र में उन लोगों से ये नहीं हो पाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें