scorecardresearch
 
टीवी

BB OTT: करण जौहर ने दिखाया शमिता शेट्टी को 'आईना', एक्ट्रेस बोलीं- राकेश ने तोड़ा मेरा दिल

राकेश बापट, शमिता शेट्टी
  • 1/9

बिग बॉस ओटीटी अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. अगले हफ्ते 18 सितंबर को शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. फिनाले से पहले इस हफ्ते के संडे का वार एपिसोड में शो के होस्ट करण जौहर ने सभी घरवालों को उनकी गलतियां तो बताईं हीं साथ ही शो के सबसे चर्चित कनेक्शन शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्ते को लेकर भी बात की. 

राकेश बापट, शमिता शेट्टी
  • 2/9

करण जौहर ने कहा कि शो की शुरुआत से शमिता और नेहा ही राकेश के लिए अहम रहे हैं फिर अचानक से दिव्या राकेश के लिए इतनी जरूरी कैसे हो गईं. इस पर शमिता ने कहा कि उन्हें भी यह बात समझ नहीं आई कि दिव्या कब और कैसे राकेश के लिए इतनी खास हो गईं. 

राकेश बापट, शमिता शेट्टी
  • 3/9

करण जौहर ने शमिता से पूछा कि क्या राकेश ने उनका दिल तोड़ा है? इस पर शमिता ने कहा कि हां राकेश ने उनका दिल तोड़ा है. शमिता ने कहा कि राकेश ने उनको पूरी तरह से ब्लॉक कर दिया है. 

राकेश बापट, शमिता शेट्टी
  • 4/9

शमिता ने कहा, 'अगर उन्हें लगता है कि वो मुझे दुख नहीं पहुंचाना चाहते तो उन्हें मुझसे खुलकर बात करनी चाहिए, जो भी उनके मन में है, लेकिन वो दूर हो गए.' शमिता ने कहा कि उनको राकेश ऐसा फील कराते हैं कि जैसे वो ही उनके पीछे पड़ी हैं और राकेश उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं. 

राकेश बापट, शमिता शेट्टी
  • 5/9

शमिता ने करण जौहर को बताया कि शो की शुरुआत में राकेश उन्हें बोलते थे कि उन्हें शमिता काफी पसंद हैं, वो उन्हें स्ट्रॉन्ग लड़की लगती हैं और भी बहुत कुछ राकेश ने कहा. शमिता ने करण से कहा कि उन्हें लगता था कि उनके बीच सब दोनों की मर्जी से हो रहा है, लेकिन राकेश अचानक से बदल गए और अब वो एक नए राकेश को देख रही हैं. 
 

राकेश बापट, शमिता शेट्टी
  • 6/9

शमिता ने कहा कि उन्हें खुद पर ही गुस्सा आ रहा है कि बाहर कैसे दिख रहा होगा. वहीं, करण जौहर के जाने के बाद शमिता ने राकेश से कहा कि वो इंसल्टिंग फील कर रही हैं कि जैसे वो ही राकेश के पीछे पड़ी हैं.

शमिता शेट्टी
  • 7/9

शमिता ने राकेश से यह भी कहा कि उनकी मम्मी क्या सोचेंगी कि लड़का तो रहना ही नहीं चाहता है. शमिता ने राकेश से कहा कि नेशनल टेलीविजन पर जो भी खराब दिखा है वो चाहती हैं कि राकेश अब उनके प्रति नेशनल टेलीविजन पर ही पॉजिटिव एटीट्यूड दिखाएं. 

शमिता शेट्टी
  • 8/9

यह कहना गलत नहीं होगा कि शो में राकेश और शमिता का रिश्ता उलझता ही जा रहा है. शो की शुरुआत में हैप्पी कलप दिखने वाले राकेश और शमिता के बीच काफी दूरियां आ गई हैं. हालांकि, अब बचे हुए एक हफ्ते में राकेश और शमिता का रिश्ता क्या मोड़ लेगा, ये देखने वाली बात होगी. 

शमिता शेट्टी
  • 9/9

फोटो क्रेडिट- शमिता शेट्टी और वूट इंस्टाग्राम