scorecardresearch
 

सिंगर से 'KGF साड़ी वाली' बनीं Antra Singh Priyanka, आखिर मामला है क्या?

असल में इंटरनेट पर अंतरा सिंह प्रियंका का वीडियो देखने को मिला, जिसमें वो मस्त तरीके साड़ी बेचती हुई दिख रही हैं. ये बात जानने के बाद आप भी घबरा गये होंगे कि आखिर एक्ट्रेस-सिंगर के साथ हुआ क्या है. चलिये जानते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या.

X
अंतरा सिंह प्रियंका अंतरा सिंह प्रियंका
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्रेडिंग भोजपुरी सॉन्ग 2022
  • अंतरा सिंह का अनदेखा अंदाज

अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka). बिहार के सीतामढ़ी के एक छोटे से गांव की रहने वाली वो लड़की, जो भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम बन चुकी हैं. अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर वो मुकाम हासिल कर लिया है, जहां पहुंचने के बाद उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. पर अचानक ऐसा क्या हुआ, जो वो एक सिंगिंग करने के बजाये साड़ी बेचने लगीं.

अंतरा सिंह बेचने लगीं साड़ी
असल में इंटरनेट पर अंतरा सिंह प्रियंका का वीडियो देखने को मिला, जिसमें वो मस्त तरीके से साड़ी बेचती हुई दिख रही हैं. ये बात जानने के बाद आप भी घबरा गये होंगे कि आखिर एक्ट्रेस-सिंगर के साथ हुआ क्या है. घबराइये मत. चिंता करने वाली बात नहीं है. अंतरा सिंह प्रियंका के वीडियो हकीकत मानने की गलती ना करें. 

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी लेकर आईं 'हरियाणा के पापी', पिस्तौल लेकर सिखाया गुंडों को सबक

अंतरा सिंह प्रियंका साड़ी रियल लाइफ में नहीं, बल्कि म्यूजिक वीडियो में बेच रही हैं. अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना 'KGF साड़ी वाली…' रिलीज हुआ है, जिसमें वो साड़ी बाइक पर बैठकर गांव में साड़ी बेचती दिख रही हैं. वीडियो में प्रियंका सिंह ने बनारसी साड़ी को मराठी स्टाइल में पहना हुआ है, जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं.  

ब्रा-शॉर्ट्स में Namrata Malla का 'फायरी' लुक, देख कर यूजर्स बोले- Uff

'KGF साड़ी वाली…' एक मजेदार वीडियो है, जिसे देख कर लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है. म्यूजिक वीडियो अंतरा सिंह प्रियंका के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को अंतरा सिंह प्रियंका ने ही गाया है, जिसे अब तक 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद हर कोई प्रियंका की आवाज और स्टाइल की तारीफ कर रहा है. जिन लोगों ने अंतरा सिंह का ये गाना अब तक नहीं सुना है. वो सुन सकते हैं. अच्छा लगेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें