scorecardresearch
 

कोरोना काल में रिलीज हुई हॉलीवुड की ये फिल्म, कुछ ऐसा रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

क्रिस्टोफर नोलन अपनी फिल्मों के सहारे फैंस को सिनेमैटिक अनुभव देना पसंद करते हैं ऐसे में फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्सुकता बनी हुई थी और यही कारण है कि इस फिल्म की महामारी के दौर में भी काफी अच्छी कमाई हुई है. 

फिल्म टेनेट का एक दृश्य फिल्म टेनेट का एक दृश्य

लेजेंडरी फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. कोरोना काल में ये पहली ऐसी फिल्म है जो थियेटर्स में रिलीज हुई है. नोलन अपनी करिश्माई फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने को लेकर भी साफ इंकार कर दिया था, क्योंकि वे अपनी फिल्मों के सहारे फैंस को सिनेमैटिक अनुभव देना पसंद करते हैं ऐसे में फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्सुकता बनी हुई थी और यही कारण है कि इस फिल्म की महामारी के दौर में भी काफी अच्छी कमाई हुई है. 

फैंस ने दिया फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स

इस फिल्म को फैंस से शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और इसे नोलन की ट्रेडमार्क जटिल फिल्म माना जा रहा है. इंटरनेशन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले दिन 53 मिलियन डॉलर्स की अच्छी कमाई की है. इस फिल्म के लिए टॉप मार्केट्स यूके रहा. यहां 3114 स्क्रीन्स पर इस फिल्म ने 7 मिलियन डॉलर्स की कमाई की. इसके बाद फ्रांस में 1070 स्क्रीन्स पर इस फिल्म ने 6.7 मिलियन डॉलर्स की कमाई की, कोरिया में 228 स्क्रीन्स पर 5 मिलियन वही जर्मनी में 1955 स्क्रीन्स पर इस फिल्म ने 4.2 मिलियन डॉलर्स की कमाई की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Director Christopher Nolan and John David Washington share an exclusive behind the scenes look on #TENET

A post shared by Christopher Nolan (@christophernolannnn) on

गौरतलब है कि टेनेट अमेरिका और रूस में 3 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा ये फिल्म चीन और छह देशों में 4 सितंबर को रिलीज होगी. भारत में इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है क्योंकि कोरोना काल में अब तक देश में थियेटर्स नहीं खुल पाए हैं. 

इस फिल्म में जॉन डेविड वॉशिंगटन, रॉबर्ट पैटिनसन, एलिजाबेथ डेबिकी, डिंपल कपाड़िया, मार्टिन डोनोवन, हिमेश पटेल एरॉन टेलर जॉनसन, केनेथ ब्रैनेग और माइकल केन जैसे सितारों ने काम किया है. हाल ही में सोनम कपूर ने भी इस फिल्म को लंदन के थियेटर में देखा था और डिंपल कपाड़िया की एक्टिंग की काफी तारीफ भी की थी.

 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें