scorecardresearch
 

कैलिफोर्निया के जंगल में लगी आग, इन स्टार्स के घर जलकर हुए खाक

हॉलीवुड हस्तियों माइली सायरस और जेरार्ड बटलर ने कैलिफोर्निया के जंगल में लगी आग की घटना में अपने घर पूरी तरह से खो दिए हैं.

माइली सायरस माइली सायरस

हॉलीवुड हस्तियों माइली सायरस और जेरार्ड बटलर ने कैलिफोर्निया के जंगल में लगी आग की घटना में अपने घर पूरी तरह से खो दिए हैं, जबकि फिल्मकार गुइलेरमो डेल टोरो के घर को आंशिक रूप से नुकसान पहुंचा है. माइली सायरस ने रविवार को ट्विटर पर पीड़ितों के प्रति संवेदना जाहिर की और घर खो देने के बारे में जानकारी दी.

माइली सायरस ने लिखा, "आग द्वारा मेरे समुदाय को प्रभावित किए जाने से पूरी तरह से आहत हूं. मैं खुशकिस्मत लोगों में से एक हूं. मेरे पशु और मेरी जिंदगी का प्यार सुरक्षित बाहर निकलने में सफल रहे और मेरे लिए फिलहाल यही मायने रखता है." उन्होंने लिखा, "मेरा घर अब नहीं बचा लेकिन परिवार और दोस्तों के साथ जो यादें साझा की वह कायम हैं. दमकलकर्मियों और लॉस एंजेलिस काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट को ढेर सारा प्यार और आभार भेज रही हूं."

माइली सायरस ने लोगों से दमकलकर्मियों को जरूरी चीजें दान करने का आग्रह किया, ताकि आग को काबू करने में उन्हें सहायता मिले. बटलर ने कहा कि पूरे कैलिफोर्निया के लिए यह दुखद घड़ी है. बटलर ने ट्वीट किया, "खाली करने के बाद मालिबु के घर में वापस आ गया। पूरे कैलिफोर्निया के लिए बेहद दुखद समय. दमकलकर्मियों के साहस, जोश और बलिदान से हमेशा की तरह प्रेरित हूं." वहीं, फिल्मकार गुइलेरमो डेल ने कहा कि उनके घर को आग की लपटों के धुंए से मामूली रूप से नुकसान पहुंचा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें