scorecardresearch
 

50 की उम्र में खुद को कैसे फिट रखते हैं करण जौहर? देखकर हैरान फराह खान

अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर तीन दोस्त करण जौहर, फराह खान और मनीष मल्होत्रा की ढेर सारी मस्ती देखने को मिल रही है. बता दें फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह लीड भूमिका में हैं और पूरी टीम इन दिनों दिल्ली में हैं. 

मनीष मल्होत्रा-फराह खान-करण जौहर मनीष मल्होत्रा-फराह खान-करण जौहर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फराह ने बताया करण की ग्लोइंग स्किन का राज
  • वीडियो में दिखाई करण के ब्रेकफास्ट की प्लेट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के सिलसिले में फराह खान और करण जौहर दिल्ली में हैं. थर्सडे की मॉर्निंग फराह ने फैंस संग करण जौहर का ब्रेकफास्ट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो स्टोरी को शेयर करते हुए फराह ने करण की जवानी का राज का भी खुलासा किया है. 

तो ये होता है करण जौहर का ब्रेकफास्ट
इस वीडियो में करण कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. जहां करण के शेफ उनका ब्रेकफास्ट लेकर आते हैं. ऐसे में फराह फौरन अपना वीडियो स्टार्ट करते हुए कहती हैं, इसी तरह का ब्रेकफास्ट करण जौहर के सेट पर मिलता है. वैसे करण तुम क्या खा रहे हो? जिसके जवाब में करण कहते हैं, यह हेल्दी फूड अक्षय द्वारा बनाया गया है. यह वाकई में मुझे तमाम तरह के न्यूट्रिशंस देता है. जिससे मेरे चेहरे पर ग्लो हमेशा बरकरार रहती है. करण इस दौरान प्लेट पर वॉफल्स के ऊपर अलग-अलग तरह की टॉपिंग लिए हुए नजर आते हैं. 

KBC के 1000 एपिसोड हुए पूरे, शो में पहुंचे वो मेहमान जिसे देख बिग बी हुए इमोशनल

फरहा खान स्टोरी

मनीष मल्होत्रा को कहा मीडिल क्लास बॉय
फराह आगे कहती हैं, तुम अमेजिंग दिखते हो. यह कहते हुए फराह सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की ओर कैमरा मोड़ लेती हैं. मनीष को दिखाते हुए फराह कहती हैं, और यह एक है मीडिल क्लास बॉय. मनीष क्यूरियस होकर करण की प्लेट पर देखते हुए पूछते हैं ये क्या है. जवाब में करण कहते हैं, ये मेरा ब्रेकफास्ट है. 

27 साल की है बॉन्डिंग

फराह ने करण और मनीष संग एक और तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में वे लिखती हैं, पिछले 27 साल से और भी मजबूत होती जा रही है बॉन्डिंग.. ड्रीम टीम..कुछ भी तो नहीं बदला है. इस तस्वीर को देखने के बाद रणवीर सिंह कहां खुद को रोकने वाले थे. वे फौरन हॉर्ट इमोजी संग कमेंट करते हुए लिखते हैं, क्यूटीज. वहीं कोरियोग्राफर गीता कपूर लिखती हैं, ढेर सारा प्यार भेज रही हूं..

 

Atrangi Re: 28 साल छोटी सारा संग अक्षय करेंगे रोमांस? हुई आलोचना तो डायरेक्टर ने दिया जवाब

नौ साल बाद साथ कर रहे हैं काम 

बता दें, फराह और करण इस फिल्म के लिए लगभग 9 साल बाद मिल रहे हैं. इनकी जुगलबंदी 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आई थी. अपने री-यूनियन पर बात करते हुए फराह ने इंडिया टूडे को कहा था, मैं अपने गानों की कोरियोग्राफी को लेकर खासी चूजी रही हूं. लेकिन कुछ ऐसे रिश्ते होते हैं, जो काम और प्रोफेशनलिज्म से परे होते हैं. करण मेरे दिल में खास जगह रखते हैं. इसलिए मैं नौ साल बाद उनके साथ जुड़कर खुश हूं. बता दें इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज्मी जैसे दिग्गज भी अहम रोल में हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें