scorecardresearch
 

Arya 2 Trailer: पति की मौत का बदला लेने शेरनी बनकर लौटी 'आर्या', दमदार रोल में Sushmita Sen

Arya 2 Trailer: सुष्मिता सेन की सक्सेसफुल वेब सीरीज आर्या के दूसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है. आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 10 दिसंबर को आप ये दमदार वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे. सीजन 2 में आर्या पहले से ज्यादा निडर, बेखौफ और दमदार रोल में नजर आ रही हैं

आर्या 2 पोस्टर आर्या 2 पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज
  • शेरनी बनकर लौटीं सुष्मिता सेन
  • गुनहगारों को दिलाएंगी सजा

Arya 2 Trailer: बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन की सक्सेसफुल वेब सीरीज आर्या के दूसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है. आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 10 दिसंबर को आप ये दमदार वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे. सीजन 2 में आर्या पहले से ज्यादा निडर, बेखौफ और पावरफुल रोल में नजर आ रही हैं.

अपनों के खिलाफ लड़ेगी आर्या, क्या खुद को बचा पाएगी?

आर्या  2 में सुष्मिता सेन अपनों के लिये अपनों से लड़ती दिखेंगी. अपने परिवार को बचाने के लिए सुष्मिता सेन किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. आर्या के पहले सीजन में सुष्मिता सेन के पति के रोल में दिखे चंद्रचूड़ के मौत किसने की थी इसका खुलासा हो गया था. पति की मौत के बाद आर्या अपने बच्चों के साथ देश छोड़कर जाने का फैसला करती है. इसका दूसरा सीजन आर्या के बदले पर आधारित है. 

इस एक्टर के सिंगल होने पर दूसरी शादी का सोच सकती हैं Priyanka Chopra?
 

अब देखना होगा कि आर्या अपनों से अपने पति की मौत का बदला कैसे लेती है? आखिर क्या था वो राज जो चंद्रचूड़  जानते थे, उस पेनड्राइव में क्या क्या काले चिट्ठे थे, इसका खुलासा अब होने वाला है.

देखें ट्रेलर...


अपने भाई और पिता के खिलाफ जाकर कैसे आर्या सर्वाइव करेंगी, कैसे अपने बच्चों को दुश्मनों से बचाएंगी? सीजन 2 में आर्या की ये जंग मजेदार होने वाली है. अपने पंजे फिर से बाहर निकालकर आर्या अपने एक एक दुश्मन को सबक सिखाएगी. सुष्मिता सेन ने कई सारे एक्शन सीन्स भी किए हैं. हर एक सीन में सुष्मिता लोगों का ध्यान खींचती हैं. 

पति के साथ Bigg Boss में एंट्री करेंगी राखी सावंत, शो में जल्द होगा धमाका
 

राम माधवानी, कपिल शर्मा और विनोद रावत के निर्देशन में बनी ये सीरीज पावर पैक्ड एक्शन, सस्पेंस और रोमांच से भरपूर है. सीजन 2 का ट्रेलर देख लोग हक्के बक्के रहे गए हैं. सुष्मिता सेन का फीयरलेस अंदाज और उनकी दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है. आर्या की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे 2021 इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड में नॉमिनेशन मिला था.

सीजन 1 ने तो कमाल किया था अब देखना होगा कि सुष्मिता की आर्या 2 कितनी बुलंदियों को छूती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें