scorecardresearch
 

Virat Kohli Test Captaincy: बॉलीवुड सेलेब्स ने 'Virat Kohli' के इस्तीफे पर किया रिएक्ट, रणवीर बोले 'राजा हमेशा राजा रहेगा'

उनके इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने हार्ट इमोजी के साथ क्रिकेटर के सपोर्ट में लिखा 'राजा हमेशा राजा रहेगा'. टीवी एक्टर नकुल मेहता ने लिखा 'अपने योगदान के लिए शुक्रिया! इंड‍ियन टेस्ट टीम को बेस्ट टूर‍िंग टीम बनाया जो हम आज तक पा सके.'

X
रणवीर सिंह-विराट कोहली-आल‍िया भट्ट रणवीर सिंह-विराट कोहली-आल‍िया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विराट कोहली ने टेस्ट कैप्टेंसी से दिया इस्तीफा
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने किया रिएक्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट फॉर्मेट की कप्तानी से इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी विराट कोहली के टेस्ट कैप्टेंसी से इस्तीफे पर अपना रिएक्शन दिया है. सेलेब्स उनके इस फैसले का सम्मान करते हुए उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. रणवीर सिंह से लेकर आल‍िया भट्ट ने विराट के पोस्ट पर उन्हें सपोर्ट दिखाया है.  

विराट ने सोशल मीड‍िया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा कर टेस्ट कप्तान पद छोड़ने का फैसला सुनाया. उन्होंने लिखा 'भारतीय टीम को सही दिशा में ले जाने के लिए 7 सालों तक कठिन मेहनत और अथक प्रयास किए हैं. मैंने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया और इसे कभी नहीं छोड़ा. एक मंच पर आकर हर किसी को रुकना पड़ता है. अब मेरे लिए भी बतौर टेस्ट कप्तान यह समय आ गया है.' आगे उन्होंने अपने पोस्ट में BCCI, महेंद्र सिंह धोनी और टीम के सभी साथ‍ियों को धन्यवाद दिया. 

Amitabh Bachchan के पास नहीं है काम, लेकिन एक चीज है जो बढ़ती ही जा रही है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

रणवीर ने कहा 'राजा हमेशा राजा रहेगा'

उनके इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने हार्ट इमोजी के साथ क्रिकेटर के सपोर्ट में लिखा 'राजा हमेशा राजा रहेगा'. टीवी एक्टर नकुल मेहता ने लिखा 'अपने योगदान के लिए शुक्रिया! इंड‍ियन टेस्ट टीम को बेस्ट टूर‍िंग टीम बनाया जो हम आज तक पा सके.' आल‍िया भट्ट, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, नेहा धूप‍िया, अंगद बेदी, अथ‍िया शेट्टी, वाणी कपूर समेत अन्य ने विराट कोहली के पोस्ट पर लाइक कर क्रिकेटर के फैसले के प्रति सम्मान जताया है. 

फैन संग उड़ी थी Kartik Aaryan की शादी की खबर, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

सबसे सफलतम कैप्टन हैं विराट कोहली 

इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने विराट से वनडे की कप्तानी छीन ली थी. विराट कोहली भारत के सबसे सफलतम टेस्ट कप्तान हैं. इसके अलावा विराट का वनडे एवं टी20 इंटरनेशनल में भी कप्तान के रूप में शानदार रिकॉर्ड रहा.  

 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें