scorecardresearch
 

लौट रही है 'मोंजोलिका', भूल भुलैया 2 में Vidya Balan निभाएंगी अपना ये हिट किरदार!

Bhool Bhulaiyaa 2: सूत्र ने कहा- 'उनका इक्वेशन 2011 से है, जब विद्या ने अनीज बज्मी की फिल्म थैंक्यू में कैमियो अपीयरेंस दिया था. उसने मोंजोल‍िका के कैरेक्टर को बनाया, शाही नर्तकी का भूत, यादगार है. विद्या आमी जे तोमार गाने में डांस करेंगी या फिर क्लाइमैक्स में नजर आएंगी.'

X
व‍िद्या बालन (मोंजोल‍िका) व‍िद्या बालन (मोंजोल‍िका)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भूल भुलैया 2 में फिर नजर आएगी मोंजोल‍िका
  • विद्या बालन निभाएंगी अपना किरदार

अक्षय कुमार और विद्या बालन की ह‍िट फिल्म भूल भूलैया का अगला पार्ट नए कास्ट के साथ आने की तैयारी में है. भूल भूलैया 2 में कार्त‍िक आर्यन, तबू और कियारा आडवाणी के नाम फाइनल हो चुके हैं. फिल्म से कार्त‍िक का लुक भी रिलीज हो चुका है. सभी किरदारों में से जो सबसे अहम है वो है मोंजोल‍िका का रोल. भूल भूलैया में विद्या बालन ने यह रोल प्ले किया था. और अब रिपोर्ट्स हैं कि भूल भूलैया 2 में भी विद्या मोंजोल‍िका के कैरेक्टर में नजर आएंगी. 

क्लाइमैक्स में नजर आएंगी विद्या?

जी हां, सही सुना आपने, मोंजोल‍िका लौट रही है और वो भी कोई और नहीं पुरानी मोंजोल‍िका यानी विद्या बालन. अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही भूल भूलैया पार्ट 2 में विद्या मोजोंल‍िका के किरदार में दिखाई देंगी. मिड-डे ने सूत्र के हवाले से इसकी जानकारी दी है. सूत्र ने कहा- 'उनका इक्वेशन 2011 से है, जब विद्या ने अनीज बज्मी की फिल्म थैंक्यू में कैमियो अपीयरेंस दिया था. उसने मोंजोल‍िका के कैरेक्टर को बनाया, शाही नर्तकी का भूत, यादगार है. विद्या आमी जे तोमार गाने में डांस करेंगी या फिर क्लाइमैक्स में नजर आएंगी.'

पटौदी पैलेस में क्यों बदल जाता है Soha Ali Khan का नाम? बोलीं- 'कुक मुझे वहां दूसरे नाम से पुकारता है'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

डायरेक्टर ने भी दिया हिंट 

वैसे बता दें, अनीस बज्मी ने बताया था कि मोंजोल‍िका उनका पसंदीदा कैरेक्टर है. डायरेक्टर ने कहा था- 'अगर फिल्म भूल भूलैया है, तो उसे (विद्या बालन) को भूल भूलैया 2 में होना ही चाह‍िए. बाकी सब सरप्राइज रहने दें.' डायरेक्टर की यह बात कहीं ना कहीं यह कंफर्म कर रही है कि फिल्म में विद्या ही मोंजोल‍िका के किरदार में दिखाई देंगी. अब जब तक ऑफ‍िश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आता या फिल्म रिलीज नहीं होती, इस कैरेक्टर पर संशय बना रहेगा. 

Kapil Sharma ने याद किए पुराने दिन, बताया क्यों मुमकिन नहीं थी गिन्नी चतरथ से शादी?

भूल भूलैया साल 2007 में आई थी. इसका निर्देशन डायरेक्टर प्र‍ियदर्शन ने किया था. फिल्म में विद्या, अक्षय के अलावा अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा मेन रोल में थे. यह हॉरर कॉमेडी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. अब भूल भूलैया 2 में अनीज बज्मी क्या कमाल दिखाएंगे, ये देखना दिलचस्प होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें