scorecardresearch
 

Vicky-Katrina Wedding: वेडिंग आउटफिट्स सेलेक्ट करने में बिजी कटरीना! रखना चाहती हैं सीक्रेट

कटरीना अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वे इसकी तैयारियों में जुट गई हैं. शादी में एक लड़की सबसे ज्यादा जिस चीज को लेकर एक्साइटेड होती है वो है वेडिंग डेट का उसका आउटफिट. कटरीना ने भी अपने आउटफिट को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी है. वे जल्द से जल्द अपना वेडिंग आउटफिट सेलेक्ट कर रिलेक्स होना चाह रही हैं.

X
कटरीना कैफ, विक्की कौशल कटरीना कैफ, विक्की कौशल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विक्की कौशल संग कटरीना करेंगी शादी
  • वेडिंग प्रिपरेशन को रख रहीं सीक्रेट

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी करने की पूरी तैयारी में हैं. ये वेडिंग बॉलीवुड की इस साली का सबसे चर्चित इवेंट होने जा रही है. सोर्स की मानें तो कपल दिसंबर के पहले हफ्ते शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कटरीना अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वे इसकी तैयारियों में जुट गई हैं. शादी में एक लड़की सबसे ज्यादा जिस चीज को लेकर एक्साइटेड होती है वो है वेडिंग डेट का उसका आउटफिट. कटरीना ने भी अपने आउटफिट को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी है. वे जल्द से जल्द अपना वेडिंग आउटफिट सेलेक्ट कर रिलेक्स होना चाह रही हैं.

शादी की तैयारियों में जुटीं कटरीना 

रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना अपनी शादी की तैयारियों को लेकर अब सिन्सियर हो गई हैं क्योंकि अब उनकी वेडिंग डेट नजदीक आ रही है. उनकी एक करीबी दोस्त ने IndiaToday.in को बताया कि मौजूदा समय में कटरीना कैफ अपनी वर्क कमिट्मेंट्स को लेकर बिजी हैं मगर इस आने वाले एक हफ्ते के अंदर वे इसे खत्म कर देंगी. इसके बाद वे शादी की तैयारियों में जुट जाएंगी. कटरीना बांद्रा में अपनी एक दोस्त के अपार्टमेंट में वेडिंग आउटफिट के लिए कई सारे ऑप्शन्स पर गौर कर रही हैं. वे नहीं चाहती हैं कि उनके घर के बाहर किसी भी तरह से मीडिया का जमावड़ा लगे और उनके वेडिंग की प्रिपरेशन्स को लेकर किसी को कोई भनक लगे. इस वजह से वे अपने दोस्त के घर जाकर अपने वेडिंग आउटफिट्स के ऑप्शन्स देख रही हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

शादी के लिए आउटफिट्स पसंद कर रहीं सूर्यवंशी एक्ट्रेस

बता दें कि कटरीना कैफ अपनी शादी की तैयारियों की छोटी से छोटी खबर भी लीक नहीं होने देना चाहती हैं. वे इस बात को लेकर काफी पर्टिकुलर हैं और वे इससे जुड़ी हर एक बात अपने पर्सनल व्हाट्सएप ग्रुप तक सीमित रख रही हैं. वहीं पर आउटफिट्स की इमेजेस शेयर की जा रही हैं और उनके बारे में डिस्कस किया जा रहा है. रिपोर्ट्स तो ये भी आ रही हैं कि कटरीना कैफ इस समय इस बात से खुश नहीं हैं कि उनकी शादी की खबर मीडिया में लीक हो गई है. वे सब कुछ बहुत पर्सनल रखना चाह रही हैं. खबरें तो ऐसी भी हैं कि कटरीना और विक्की अपनी शादी की डेट को चेंज भी कर सकते हैं. कपल नहीं चाहते कि उनकी शादी को लेकर किसी भी तरह की भनक मीडिया तक पहुंचे.

Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding: फराह खान ने राजकुमार राव को बांधा साफा, देखें पूरा वेडिंग एलबम

शादी के बाद जुहू में साथ रहेंगे विक्की-कैटरीना

कटरीना कैफ ने विक्की को अपना जीवनसाथी चुना है और दोनों ने आगे की प्लानिंग भी कर ली है. कपल ने शादी के बाद साथ में रहने के लिए एक अपार्टमेंट का चयन भी कर लिया है और सूत्रों की मानें तो वे मुंबई के जुहू में एक शानदार अपार्टमेंट में शादी के बाद शिफ्ट हो जाएंगे. रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि कपल का होना वाला अपार्टमेंट जहां पर है वहीं पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का अपार्टमेंट भी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें