scorecardresearch
 

इंडस्ट्री में घमासान, शेखर सुमन बोले- बात थाली तक नहीं गाली तक आ गई है

शेखर सुमन के मुताबिक ये लड़ाई अब सिर्फ थाली तक नहीं रह गई है, बल्कि गाली तक जा पहुंची है. उनकी नजरों में जया बच्चन ने जैसी भाषा का इस्तेमाल किया है, उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है.

शेखर सुमन शेखर सुमन

एक्टर शेखर सुमन ने सुशांत केस मे लगातार सक्रिय भूमिका निभाई है. उन्होंने सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए लगातार अपनी तरफ से मुहिम चलाई है. अब जब इस केस में ड्रग एंगल सबसे बड़ा बन गया है, तब फिर शेखर सुमन इस सिलसिले में अपनी तरफ से बयान दे रहे हैं. ड्रग विवाद ने बॉलीवुड को अपनी चपेट में ले लिया है. ऐसे में रवि किशन और जया बच्चन जैसे नेताओं ने भी एक दूसरे पर तीखे हमले किए हैं. अब शेखर सुमन ने भी इस पर रिएक्ट किया है.

शेखर का जया पर हमला

शेखर सुमन के मुताबिक ये लड़ाई अब सिर्फ थाली तक नहीं रह गई है, बल्कि गाली तक जा पहुंची है. उनकी नजरों में जया बच्चन ने जैसी भाषा का इस्तेमाल किया है, उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है. उनकी नजरों में इस विवाद पर काफी बयानबाजी हो रही है. एक नकारात्मकता का माहौल बनाने की कोशिश हो रही है. उनके मुताबिक इस सब का तुरंत रुकना जरूरी है.

वहीं शेखर सुमन की नजरों में बॉलीवुड में ड्रग नाम की बीमारी ने काफी गंदगी फैलाई है और अब उसकी सफाई जरूरी है. वे मानते हैं इस इंडस्ट्री को ड्रग मुक्त करना जरूरी है. अब एक तरफ शेखर सुमन रवि किशन के बयान से सहमत नजर आ रहे हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ वे कंगना के बयान से खफा भी हैं.

शेखर ने जोर देकर कहा है कि पूरी इंडस्ट्री को ड्रग एडिक्ट बताना गलत है. सुशांत केस पर भी शेखर सुमन ने रिएक्ट किया है. उन्होंने फिर एक्टर की मौत को दिशा सालियान से जोड़ा है. उन्होंने इशारों में कहा है कि ये केस कभी सही दिशा में चलता है तो कभी अपनी राह से भटक जाता है. उनकी नजरों में सुशांत का मर्डर किया गया है.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें