scorecardresearch
 

Sonu Sood के घर पहुंची IT डिपार्टमेंट की टीम, एक्टर के घर सर्वे

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर आईटी डिपार्टमेंट पहुंचा. कहा जा रहा है कि एक्टर के घर जो आईटी ऑफिशियल्स पहुंचे थे, वे पांच जगहों पर सर्वे ऑप्रेशन कर रहे थे. हालांकि, अभी तक वजह सामने नहीं आई है. मालूम हो कि सोनू सूद लगातार कोविड-19 के चलते लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कल ही एक्टर ने गणपति विसर्जन किया है, जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल रहा.

सोनू सूद सोनू सूद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनू सूद के घर पहुंचा आईटी डिपार्टमेंट
  • हाल ही में किया गणेश विसर्जन
  • सीएम केजरीवाल ने सोनू सूद के लिए किया ट्वीट

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सोनू सूद से जुड़ी छह जगहों पर सर्वे करना शुरू किया. सूत्र के मुताबिक, सर्वे टैक्स ऑफिशियल्स द्वारा सर्वे किया गया. मुंबई में सोनू सूद की छह जगह हैं, जहां टैक्स अधिकारी पहुंचे. हालांकि, आईटी डिपार्टमेंट के अधिकारी सोनू सूद की प्रॉपर्टी पर क्यों पहुंचे इसकी वजह सामने नहीं आई है. सूत्र का कहना यह भी है कि सोनू सूद से जुड़ी अकाउंट बुक्स, इनकम, खर्च और फाइनेन्शियल रिकॉर्ड्स की छानबीन में डिपार्टमेंट जुटा है. 

कोरोना काल में सोनू सूद ने पेंडेमिक में हजारों लोगों की मदद की. इनका एक एनजीओ भी चल रहा है, जिसका नाम सूद चैरिटी फाउंडेशन है. इसकी वेबसाइट के मुताबिक, यह एनजीओ हेल्थकेयर, एजुकेशन, नौकरी और तकनीकी एडवान्समेंट पर काम करता है. मालूम हो कि सोनू सूद लगातार कोविड-19 के चलते लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कल ही एक्टर ने गणपति विसर्जन किया है, जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल रहा. 

अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद के समर्थन में ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है.@SonuSood  जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था.

कई नए प्लेटफॉर्म्स का होने वाले हैं हिस्सा
कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद ने जिस तरह प्रवासी मजदूरों की मदद की, उसे पूरे देश ने सराहा और वह असल जिंदगी में एक हीरो बनकर उभरे. सोनू ने एक बार फिर एक ऐसा प्लेटफॉर्म लॉन्च किया जो देश के गांवों और गांव के लोगों की आय बढ़ाने में मदद करेगा. सोनू सूद ने शुक्रवार को एक टेक प्लेटफॉर्म 'ट्रैवल यूनियन' की शुरुआत की. इसके बारे में कहा जा रहा है कि ये देश का पहला ग्रामीण पर्यटन प्लेटफॉर्म है. इसे वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों फॉरमैट में लॉन्च किया गया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने बीते शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. सोनू सूद और अरविंद केजरीवाल की मुलाकात के दौरान दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे. मुलाकात के बाद दिल्ली के सीएम ने सोनू सूद के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. केजरीवाल ने बच्चों के लिए देश के मेंटर कार्यक्रम शुरू करने का ऐलान किया और कहा कि सोनू सूद हमारे ब्रांड एम्बेस्डर होंगे.  

सोनू सूद ने शेयर की मॉडलिंग टाइम की थ्रोबैक फोटो, करिश्मा-फराह ने किया रिएक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू मौजूदा समय में फिल्म 'पृथ्वीराज' का हिस्सा हैं. इसमें वह अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. इसके अलावा उनके पास कुछ साउथ के प्रोजेक्ट्स भी हैं. फैन्स सोनू सूद की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म अगले साल थिएटर्स में रिलीज हो सकती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें