scorecardresearch
 

'लाल सिंह चड्ढा' में शाहरुख को देखने के बाद 'पठान' के लिए तैयार फैन्स, ट्रेंड हुआ #PathaanFirstDayFirstShow

शाहरुख खान के फैन्स बड़ी बेसब्री से उनकी धमाकेदार फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में जब आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' देखने थिएटर पहुंचे दर्शकों को, फिल्म में शाहरुख का कैमियो दिखा, तबसे उनकी एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. उनकी अगली फिल्म को लेकर ट्विटर पर नया ट्रेंड चलने लगा है.

X
पठान में शाहरुख खान पठान में शाहरुख खान

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) इन दिनों हर तरफ चर्चा में है. फिल्म को रिव्यू तो मिले-जुले नसीब हुए, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भी इसका कलेक्शन उतना दमदार नहीं चल रहा जिसकी उम्मीद की जा रही थी. लेकिन अब इस फिल्म के एक सीन से सोशल मीडिया पर नया ट्रेंड शुरू हो गया है. 

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) को देखने पहुंचे दर्शकों की एक्साइटमेंट तब जोरदार बढ़ गई जब स्क्रीन पर शाहरुख खान दिखे. फिल्म में शाहरुख के कैमियो की खबर तो आ ही गई थी लेकिन 'लाल सिंह चड्ढा' की कहानी में जिस तरह शाहरुख दिखे वो बहुत मजेदार था. 

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट की अपील की जाने लगी थी और #boycottlaalsinghchaddha ट्विटर पर जमकर ट्रेंड हुआ. इसी बीच शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को भी टारगेट पर लिया जाने लगा था. और आमिर के बाद उनकी फिल्म के बॉयकॉट को तैयार रहने के लिए कहा जाने लगा. मगर शाहरुख के 'लाल सिंह चड्ढा' वाले कैमियो ने खेल बदल दिया है.

शाहरुख के सपोर्ट में आए फैन्स 

शाहरुख के फैन्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं और अब उनकी अगली फिल्म 'पठान' (Pathan) के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर माहौल बनने लगा है. शनिवार सुबह से शाहरुख के फैन्स ने ट्विटर पर हेटर्स के सामने मोर्चा ले लिया और अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'पठान' की रिलीज के पहले दिन, पहला ही शो देखने के लिए लोग माहौल बना रहे हैं. ट्विटर पर #PathaanFirstDayFirstShow ट्रेंड होने लगा है. इस हैशटैग पर 70 हजार से ज्यादा ट्वीट अब तक किए जा चुके हैं. 

2018 में आई 'जीरो' के बाद से शाहरुख की कोई फिल्म नहीं आई है. लेकिन 2022 में शाहरुख दो बड़े कैमियो में नजर आ चुके हैं. जहां कुछ समय पहले रिलीज हुई आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' में उनका एक कैमियो था, वहीं अब लोग उन्हें आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' में भी देख पा रहे हैं. 

'ब्रह्मास्त्र' में भी आएंगे नजर?

अगले महीने रिलीज होने जा रही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी शाहरुख का एक स्पेशल अपीयरेंस होने की बात कही जा रही है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसके साथ कहा जा रहा था कि 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख वानर अस्त्र के रोल में दिखेंगे. 

अब भले ही शाहरुख को इन स्पेशल रोल्स और कैमियो में देखकर एक्साइटेड हो गए हों, मगर असली इंतजार तो 2023 का रही किया जा रहा है. अगले साल शाहरुख 'पठान' के साथ-साथ 'जवान' और 'डंकी' में भी नजर आने वाले हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें