scorecardresearch
 

जब फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर रणवीर को दिखा बाजीराव का भूत, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के दौरान एक्टर उस समय घबरा गए जब एक दिन अचानक सेट पर उन्हें बाजीराव का भूत दिखाई दिया. एक्टर ये सीन देखने के बाद काफी वक्त तक डिस्टर्ब रहे. वे उस दिन के अपने क्रूशियल सूट को ठीक तरह से करने को लेकर केंद्रित नजर आ रहे थे. मगर एक्टर की सारी एकाग्रता एकदम से भंग हो गई.

रणवीर सिंह रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह यूं तो काफी मस्तमिजाजी हैं और सेट पर भी हल्का-फुल्का माहौल बनाए रखने के लिए जाने जाते हैं. मगर बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के दौरान एक्टर उस समय घबरा गए जब एक दिन अचानक सेट पर उन्हें बाजीराव का भूत दिखाई दिया. एक्टर ये सीन देखने के बाद काफी वक्त तक डिस्टर्ब रहे. वे उस दिन के अपने क्रूशियल सूट को ठीक तरह से करने को लेकर केंद्रित नजर आ रहे थे. मगर एक्टर की सारी एकाग्रता एकदम से भंग हो गई. एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बारे में बताया था. 

जब रणवीर ने देखा बाजीराव का भूत

इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने कहा था कि वे अपने शूट को लेकर काफी सीरियस थे. इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक काली दीवार पर सफेद डस्ट पार्टिकल से बनी एक परछाई नजर आ रही है. वो परछाई देखने में बाजीराव के फिगर जैसी ही लग रही है. उसके सिर पर पगड़ी थी. उसकी आंखें, नाक, मूंछ और कंधे भी नजर आ रहे थे. एक्टर को एक शख्स ने बताया कि ये बाजीराव का भूत है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇩 🇮 🇵 🇦 🇰 🇦 🇩 🇪(🎯5k goal) (@dipak_creations__)

बाजीराव में एक्टिंग की हुई थी खूब प्रशंसा

बाजीराव फिल्म का निर्देशन संजयलीला भंसाली ने किया था. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं. ये मूवी साल 2015 में रिलीज हुई थी और साल की सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली फिल्मों में से एक रही थी. इस मूवी में रणवीर सिंह की एक्टिंग की खूब प्रशंसा की गई थी और एक्टर के करियर का टर्निंग प्वाइंट भी रही थी.

New Bhojpuri Song: दो हिरोइनों के साथ खेसारी लाल यादव का रोमांस, वीडियो वायरल 

कई प्रोजेक्ट्स का हैं हिस्सा

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म में वाइफ दीपिका पादुकोण संग नजर आएंगे. उनकी फिल्म 83 लंबे वक्त से रिलीज का इंतजार कर रही है. वे फिल्म सर्कस में जैकलीन फर्नांडिस संग नजर आएंगे. इसके अलावा वे जयेशभाई जोरदार और तख्त जैसी फिल्म का हिस्सा हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें