scorecardresearch
 

Ranveer Singh ने कराया न्यूड फोटोशूट, यूजर्स ने लिए मजे, कहा- दीपिका ने कपड़े नहीं दिए?

रणवीर सिंह ने कम उम्र में जो कामयाबी हासिल की है, वो हर किसी को नहीं मिलती है. इसकी वजह उनका टैलेंट और कॉन्फिडेंस है, जिसकी बदौलत वो रोज आगे बढ़ते जा रहे हैं. इस दफा रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कराने का कॉन्फिडेंस दिखाया है. रणवीर से पहले एक्टर राहुल खन्ना भी न्यूड फोटोशूट की फोटो पोस्ट कर चुके हैं.

X
रणवीर सिंह रणवीर सिंह

बॉलीवुड के सुपर एनर्जेटिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उन स्टार्स में शुमार हैं, जिनके बारे में किसी तरह की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है. रणवीर हमेशा ही कुछ हटके करने में विश्वास रखते हैं. पर इस बार जो उन्होंने किया है उसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी. जानने की एक्साइटमेंट हो रही है ना कि रणवीर ने क्या किया है. चलो फिर खुद ही देख लो. 

रणवीर ने कराया न्यूड फोटोशूट 
रणवीर सिंह ने कम उम्र में जो कामयाबी हासिल की है, वो हर किसी को नहीं मिलती है. इसकी वजह उनका टैलेंट और कॉन्फिडेंस है, जिसकी बदौलत वो रोज आगे बढ़ते जा रहे हैं. इस दफा रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कराने का कॉन्फिडेंस दिखाया है, जिसके बाद हर ओर उन्हीं की चर्चा हो रही है. ये फोटोशूट उन्होंने पेपर मैगजीन के लिये कराया है, जिसमें वो न्यूड होकर स्टाइलिश पोज देते दिख रहे हैं. 

अब रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कराया है, तो इंटरनेट की जनता का रिएक्ट करना बनता था. रणवीर की फोटो पर एक यूजर ने लिखा, बस यही देखना बाकी था. वहीं कोई उन्हें मोगली बता रहा है. किसी ने तो ये तक लिख दिया कि दीपिका ने कपड़े नहीं दिये. एक यूजर ने कहा इतना भी आर्टिस्ट नहीं बनना था. इनमें से कुछ यूजर्स ने रणवीर की फोटोज को फायरी भी बताया है. वैसे रणवीर की ये फोटोज देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा कि उनकी डिक्शनरी में नामुमकिन नाम का कोई शब्द नहीं है. 

राहुल खन्ना ने भी कराया था न्यूड फोटोशूट
रणवीर से पहले एक्टर राहुल खन्ना भी न्यूड फोटोशूट की फोटो पोस्ट कर चुके हैं. राहुल की फोटो देखने के बाद भी सभी हैरत में पड़ गए थे. मलाइका अरोड़ा से लेकर नेहा धूपिया तक ने उनकी फोटो पर मजेदार रिएक्शन दिया था. अभी लोग राहुल खन्ना की तस्वीर निहारते हुए थके भी नहीं थे कि रणवीर ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया. आपने रणवीर के नये फोटोशूट की तस्वीरें देखी या नहीं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें