scorecardresearch
 

समांथा प्रभु ने की डिवोर्स के बारे में बात, बताया एक्स पति सामने आया तो क्या करेंगी

करण जौहर ने समांथा प्रभु से पूछा कि अपने फैंस को तलाक के बारे में बताना उनके लिए कैसा था. समांथा कहती हैं कि फैंस के सामने अपनी जिंदगी रखना उनकी चॉइस थी.

X
समांथा प्रभु
समांथा प्रभु

साउथ की फेमस एक्ट्रेस समांथा प्रभु ने कॉफी विद करण 7 से अपना कॉफी डेब्यू किया. समांथा गुरूवार के एपिसोड में अक्षय कुमार संग नजर आईं. इस एपिसोड में उन्होंने होस्ट करण जौहर की टांग खींची, अक्षय कुमार संग मस्ती की और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे भी किए. समांथा से करण ने उनके तलाक के बारे में पूछा जिसपर उन्होंने काफी सोच-समझकर जवाब दिए. 

तलाक को लेकर समांथा ने की बात

करण जौहर ने समांथा प्रभु से पूछा कि अपने फैंस को तलाक के बारे में बताना उनके लिए कैसा था. समांथा कहती हैं कि फैंस के सामने अपनी जिंदगी रखना उनकी चॉइस थी. ऐसे में वह इसको लेकर शिकायत नहीं कर सकती हैं. जब वह अपने एक्स पति से अलग हुईं, तो वह इसे लेकर हो रही बात पर शिकायत नहीं कर सकती थीं, क्योंकि फैंस ने उनकी जिंदगी में इन्वेस्ट किया था. लोग उनसे जवाब मांग रहे थे और समांथा के पास वो नहीं थे. 

इसके बाद करण ने समांथा से पूछा कि उनकी जिंदगी तलाक के बाद कैसी रही हैं. समांथा ने कहा, 'मुश्किल रही हैं. लेकिन अब सब ठीक है. मैं पहले से ज्यादा ताकतवर हो गई हूं.' करण ने पूछा कि क्या समांथा और उनके एक्स पति के बीच हार्ड फीलिंग्स हैं? समांथा ने कहा, 'क्या हार्ड फीलिंग्स का मतलब है कि अगर हम एक कमरे में साथ हैं, तो आपको नुकीली चीजें छुपानी पड़ेंगी, तो इसका जवाब हां, अभी ऐसा ही है.' उन्होंने बताया कि अभी उनके बीच आपसी सहमति नहीं है. लेकिन उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय भी यह भी हो जाएगा.

करण ने की समांथा की तारीफ

इस एपिसोड में समांथा ने 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज में काम करने को लेकर भी बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के गाने ओ अंटावा में उन्हें पसंद करने के साथ-साथ दर्शकों ने उन्हें क्रिटिसाइज भी किया था. इसपर करण जौहर ने समांथा की तारीफ की. करण ने कहा कि गाने में समांथा ने कमाल किया था और वह बहुत सही भी लगी थीं. इतना ही नहीं, करण जौहर ने अपने शो के लिए पैन इंडिया पोल रखा था, जिसमें समांथा प्रभु को नंबर 1 पैन इंडिया स्टार चुना गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें