scorecardresearch
 

'मैं दीपिका पादुकोण का पति...', रणवीर के कहते ही शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण हाल ही में एशिया के सबसे रिचेस्ट और पॉवरफुल कपल में शुमार किए गए थे. कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया में चक्कर खा रहा है, जहां- रणवीर कह रहे हैं कि मुझे किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है.

X
Deepika ranveer Deepika ranveer
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूएस में साथ रणवीर-दीपिका
  • स्टेज पर रणवीर ने जताई प्राउड फीलिंग

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह किसी इंट्रोडक्शन के मौहताज नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री हो या हॉलीवुड, दुनियाभर में ही ये पॉवर कपल के नाम से जाना जाता है. हाल ही में आई एशिया के मोस्ट रिचेस्ट कपल की लिस्ट में दीपिका रणवीर का नाम भी शुमार था, जिस के बाद तो इनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए. रणवीर-दीपिका ने अमेरिका में एक इवेंट में पार्टीसिपेट किया, जहां रणवीर ने कुछ ऐसा कहा कि दीपिका को भी शर्म के मारे मुस्कुराए बिना नहीं रह पाईं. 

दीपिका पर उमड़ा रणवीर का प्यार
यूएस में एक इवेंट के लिए दीपिका को बतौर चीफ गेस्ट इनवाइट किया गया था. इस इवेंट में दीपिका के साथ रणवीर भी पहुंचे, और स्टेज भी शेयर किया. रणवीर वैसे भी अपने कैंडिड नेचर के लिए जाने जाते हैं. बातचीत के दौरान रणवीर ने बड़े गर्व से इमोशन्स जाहिर किए. रणवीर ने कहा मुझे कौन नहीं जानता, 'मैं वो आदमी हूं जिसे किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है, मैं दीपिका पादुकोण का पति हूं.' रणवीर के इस स्टेटमेंट पर दीपिका पादुकोण भी शर्मा गईं और हंसे बिना नहीं रह पाईं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

इस इवेंट में शंकर महादेवन का कॉन्सर्ट भी रखा गया था. जहां रणवीर और दीप‍िका के अलावा दीप‍िका की मां उजाला पादुकोण, बहन अनीषा पादुकोण और पापा प्रकाश पादुकोण भी साथ थे. पूरा पादुकोण फैमिली साथ में कॉन्सर्ट एंजॉय करते दिखाई दिया. वहीं शंकर महादेवन ने भी अपनी पत्नी संगीता महादेवन के साथ पोज दिए. यूएस के इस कॉन्सर्ट में अपने फेवरेट सेलेब्स को देख फैंस की खुशी का ठ‍िकाना नहीं था.

जब ऋषि कपूर ने डायरेक्टर को दी गाली, मारा धक्का, बोले- पागल हो गया है तू
 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीप‍िका पादुकोण अपनी अपकम‍िंग फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं. पठान में दीप‍िका, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा दीप‍िका के पास फाइटर, द इंटर्न की हिंदी रीमेक, महाभारत और प्रोजेक्ट K जैसी बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं. वहीं रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों की फेहरिस्त भी काफी लंबी है. वे रोह‍ित शेट्टी निर्देश‍ित सर्कस, करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जल्द ही नजर आएंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें