scorecardresearch
 

Ranbir Kapoor ने खोले मैरिड लाइफ के सीक्रेट्स, बताया Alia Bhatt से शादी के बाद कितनी बदली लाइफ?

रणबीर कपूर ने बताया है कि आलिया भट्ट संग शादी करने के बाद उनकी लाइफ अब कैसी हो गई है. रणबीर ने कहा- ऐसे कोई बड़े चेंजेस नहीं आए हैं. हम पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ हैं.

X
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉलीवुड के रोमांटिक कपल हैं आलिया-रणबीर
  • रणबीर ने खोले मौरिड लाइफ के सीक्रेट्स

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के नए पावर कपल हैं. 14 अप्रैल को दोनों ने एक दूसरे संग ड्रीम इंटीमेट वेडिंग करके हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया. शादी से पहले आलिया और रणबीर ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन अब शादी के बाद आलिया और रणबीर की लाइफ में कितना बदलाव आया है, खुद एक्टर ने इस बारे में जानकारी साझा की है.

रणबीर ने आलिया के बारे में क्या कहा?

एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने बताया है कि आलिया भट्ट संग शादी करने के बाद उनकी लाइफ अब कैसी हो गई है. रणबीर ने कहा- ऐसे कोई बड़े चेंजेस नहीं आए हैं. हम पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ हैं. हमारी शादी के अगले दिन ही हम दोनों ही काम पर निकल गए थे. आलिया अपने शूट पर चली गई थीं और मुझे भी मनाली जाना था. 

Khatron Ke Khiladi 12 का लड़कियों ने हाई किया टेम्प्रेचर, Beach पर बिकिनी में बिखेरा जलवा 

आलिया इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसपर रणबीर ने आगे कहा- जब वो लंदन से वापस आ जाएंगी और मेरी फिल्म शमशेरा रिलीज हो जाएगी, तब हम वीक ऑफ लेने के बारे में सोच रहे हैं. हमें अभी भी ऐसा नहीं लगता है कि हमारी शादी हो गई है.  

 Who is Abhimanyu Dasani: कौन हैं अभिमन्यु दसानी? इस फिल्म के लिए मिल चुका है बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड

वर्क लाइफ में बिजी हैं रणबीर-आलिया

शादी के तुरंत बाद ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए निकल गए थे. शादी के बाद कपल को एक साथ टाइम ही नहीं मिला है. फैंस अब दोनों को एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं. देखते हैं  आलिया और रणबीर के हनीमून की तस्वीरें फैंस को कब देखने को मिलती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें