scorecardresearch
 

राखी के साथ बिना मास्क पहने सेल्फी लेने आया फैन, एक्ट्रेस बोलीं- तुम्हारी वजह से मुंबई बंद हो गया

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है. उस वीडियो में एक्ट्रेस एक फैन पर काफी भड़क रही हैं. उनका गुस्सा इतना ज्यादा है कि वे कहती सुनाई दे रही हैं- तुम लोगों की वजह से मुंबई बंद हो गया है.

राखी सावंत राखी सावंत

एक्ट्रेस राखी सावंत गुस्से में क्या बोल जाएं, इसका अंदाजा लगाना हमेशा मुश्किल रहता है. पूरे समय अलग ही लेवल की एनर्जी दिखाने वालीं राखी सावंत मीडिया से काफी बातचीत करती हैं. वे अपने फैन्स से भी लगतारा टच में रहने की कोशिश करती हैं. लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक्ट्रेस के इस रुख को थोड़ा बदल दिया है और उनका अंदाज भी अब तल्ख दिखाई पड़ता है.

राखी को आया तगड़ा गुस्सा

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है. उस वीडियो में एक्ट्रेस एक फैन पर काफी भड़क रही हैं. उनका गुस्सा इतना ज्यादा है कि वे कहती सुनाई दे रही हैं- तुम लोगों की वजह से मुंबई बंद हो गया है. अब राखी को इतना गुस्सा इसलिए आया क्योंकि जो फैन राखी संग सेल्फि क्लिक करवाना चाहता था, उसने मास्क नहीं पहन रखा था. बढ़ते मामलों के बीच बिना मास्क किसी के साथ सेल्फी क्लिक करवाना खतरे से खाली नहीं. अब इस डर को राखी भी समझ रही थीं, इसी वजह से उन्होंने उस फैन की क्लास लगा दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किस बात से नाराज राखी?

वैसे राखी सावंत का इतना गुस्सा होना हैरान नहीं करता है. इस समय पूरे महाराष्ट्र में कोरोना ऑउट ऑफ कंट्रोल दिखाई दे रहा है. मिनी लॉकडाउन के दर्शन तो हो ही गए हैं, कई जगह पर संपूर्ण लॉकडाउन के आसार भी बढ़ रहे हैं. बढ़ते केस की ही वजह से बड़ी फिल्मों की शूटिंग को भी रोक दिया गया है. इस वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. ऐसे में राखी की तरफ से किसी फैन को मास्क ना पहनने को लेकर डांटा जाना बिल्कुल जायज दिखाई पड़ता है और लोग इसकी तारीफ ही करते दिख रहे हैं.

राखी की हो गई वापसी

राखी की बात करें तो वे बिग बॉस 14 की वजह से सुर्खियों में आई हैं. लंबे टाइम से फिल्म और डांस की दुनिया से दूर रहीं राखी को बिग बॉस ने फिर जबरदस्त लोकप्रियता दिला दी है. उन्हें फिर एंटरटनमेंट क्वीन का तमगा भी मिल गया है. इस वजह से उन्हें कई तरह के ऑफर भी मिलते दिख रहे हैं और उनका करियर भी फिर सरपट दौड़ने को तैयार खड़ा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें