scorecardresearch
 

Exclusive: नुसरत संग शादी मान्य है या नहीं? पति निखिल जैन ने दिया जवाब

निखिल ने आगे कहा कि जो कोर्ट में मैंने सिविल सूट फाइल किया है, वह मैटर को रद्द (एन्लमेंट ऑफ द मैटर) करने के लिए किया है, क्योंकि शादी तुर्की में हुई थी. न कि आपसी सहमति से अलग होने या फिर तलाक के लिए किया है.

नुसरत जहां, निखिल जैन नुसरत जहां, निखिल जैन

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. दोनों ही पिछले साल नंबर से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं. इसके अलावा नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें भी तेज हो रही हैं. पति निखिल का कहना है कि उन्हें नुसरत के प्रेग्नेंट होने की जानकारी नहीं है.

साथ ही नुसरत के एक्टर यश दासगुप्ता संग अफेयर की भी पिछले कई दिनों से चर्चा है. लोगों के मन में नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. एक्ट्रेस के बाद निखिल जैन ने इंडिया टुडे संग रिश्ते में आई दरार और एक्ट्रेस द्वारा लगाए इल्जामों के बारे में खुलकर बात की है. 

निखिल ने कही यह बात
मालूम हो कि एक्ट्रेस नुसरत जहां का कहना है कि तुर्की मैरिज एक्ट के तहत निखिल संग उनकी शादी अमान्य है. उनकी और निखिल की इंटरफेथ मैरिज (दो धर्मों के लोगों के बीच हुई शादी), जिसे भारत में वैधानिक तौर पर मान्यता की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ था. कानूनी तौर पर दोनों की शादी मान्य नहीं है. वे दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, जिसके कारणवश तलाक का सवाल नहीं उठता. इस पर इंडिया टुडे संग बातचीत में निखिल जैन ने कहा, "मेरे मुताबिक, यह लीगल थी, उन्होंने जो भी कहा है मैं उस पर कोई भी कॉमेंट नहीं करना चाहता हूं. हमारा मुद्दा कोर्ट तक पहुंच गया है. मैं सिविल सूट फाइल किया है. मैं तब तक इस बात पर कोई कॉमेंट नहीं करूंगा जब तक मैटर कोर्ट में है."

निखिल जैन ने कन्फर्म करते हुए कहा कि हां हम दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं और पिछले साल नवंबर से दोनों ही अलग रह रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

निखिल ने आगे कहा कि जो कोर्ट में मैंने सिविल सूट फाइल किया है, वह मैटर को रद्द (एन्लमेंट ऑफ द मैटर) करने के लिए किया है, क्योंकि शादी तुर्की में हुई थी. न कि आपसी सहमति से अलग होने या फिर तलाक के लिए किया है. 

'प्रेग्नेंट हैं नुसरत जहां, पति को नहीं इसकी खबर', तसलीमा का पोस्ट

नुसरत ने कही यह बात
नुसरत जहां ने कहा कि निखिल संग मैंने अपने रास्ते बहुत पहले ही अलग कर लिए थे, लेकिन मैंने इसके बारे में किसी को भी जानकारी देना ठीक नहीं समझा. साथ ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहती थी. हमारी शादी न तो कानूनी तौर पर मान्य है और न ही कानू की नजरों में हम दोनों शादीशुदा हैं. दोनों के बीच काफी तनावपूर्ण स्थित बनी हुई है. 

(रिपोर्ट- Suryagini)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें