scorecardresearch
 
बॉलीवुड

तुर्की में हुई थी नुसरत जहां की फेयरीटेल वेडिंग, 2 साल बाद आई रिश्ते में दरार?

नुसरत जहां
  • 1/8

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. नुसरत की उनके पति निखिल जैन संग अनबन की खबरें हैं. ये भी कहा जा रहा है कि नुसरत और निखिल 6 महीनों से अलग रह रहे हैं. आज चाहे जिन भी वजहों से इस जोड़ी के बीच तनाव पैदा हो गया है, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब निखिल और नुसरत की जोड़ी ट्र्रेंडिंग टॉपिक रहा करती थी. दोनों की फेयरीटेल वेडिंग की तस्वीरें वायरल हुई थीं.
 

नुसरत जहां
  • 2/8

नुसरत जहां तब लाइमलाइट में आई थीं जब उन्होंने राजनीति में एंट्री की. यंग, ब्यूटीफुल और तेज तर्रार होने के चलते नुसरत तुरंत कईयों के लिए रोल मॉडल बन गईं. चुनाव में जीतने के कुछ समय बाद नुसरत जहां ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी कर ली.
 

नुसरत जहां-निखिल
  • 3/8

नुसरत की लव स्टोरी की बात करें तो वे बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ साल 2018 से रिलेशनशिप में थीं. निखिल और नुसरत की मुलाकात उसी साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी. उनकी ये मुलाकात फिर प्यार में बदली. दोनों ने 1 साल के अंदर ही शादी करने का फैसला किया.
 

नुसरत जहां-निखिल
  • 4/8

19 जून 2019 को उन्होंने तुर्की के बोडरम सिटी में ग्रैंड वेडिंग की. शादी के दिन लाल जोड़े में नुसरत बेहद खूबसूरत दिखी थीं. वहीं निखिल ऑफ व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे. नुसरत और निखिल की शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था. जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे.
 

नुसरत जहां-निखिल
  • 5/8

शादी के दिन निखित और नुसरत की जोड़ी काफी जंच रही थी. लेकिन किसे पता था 7 जन्मों तक साथ रहने का वादा करने वाला ये कपल शादी के कुछ सालों बाद यूं अलग हो जाएगा. 

नुसरत जहां
  • 6/8

पुराने एक इंटरव्यू में नुसरत ने अपने और निखिल के रिश्ते पर बताया था कि वे पहले दो साल तक निखिल से खास बात नहीं करती थीं. फिर बाद में उनकी बॉन्डिंग बनी और फिर उनमें दोस्ती हो गई.

नुसरत जहां-यश दासगुप्ता
  • 7/8

पिछले काफी दिनों से नुसरत जहां के एक्टर यश दासगुप्ता को डेट करने की खबरें हैं. नुसरत की शादी में तनाव के बीच उनके प्रेग्नेंट होने की भी चर्चा है. मगर सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में उनके पति निखिल जैन को कुछ भी मालूम नहीं है. 

नुसरत जहां
  • 8/8

नुशरत जहां पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी की सांसद हैं. उनकी गिनती सबसे खूबसूरत यंग पॉलिटिशियन में होती है. नुसरत फिल्मों में भी सक्रिय है. वे बंगाली सिनेमा का बड़ा नाम हैं. उन्होंने 2011 में फिल्म शोत्रु से डेब्यू किया था. नुसरत फिटनेस फ्रीक भी हैं.