scorecardresearch
 

नव्या नवेली नंदा संग रिलेशनशिप पर बात करना पड़ा मीजान जाफरी को भारी, बोले- बहुत हंगामा हुआ

फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान मीजान जाफरी से पर्सनल लाइफ और उनका नव्या नवेली संग रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे गए. इस पर एक्टर ने कहा कि दोस्तों और परिवार से पर्सनल लाइफ के बारे में पूछना, वह भी पब्लिकली, गलत है. खासकर तब जब वह इस पर चुप रहना प्रिफर करते हैं.

नव्या, मीजान जाफरी नव्या, मीजान जाफरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मीजान की फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज होने को तैयार
  • नव्या संग जुड़ चुका नाम
  • एक्टर ने की पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी की फिल्म 'हंगामा 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में यह शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और आशुतोष राणा संग मुखूय भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. फैन्स इनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि यह फिल्म 'हंगामा' की सीक्वल है. इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी भी 14 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान मीजान जाफरी से पर्सनल लाइफ और उनका नव्या नवेली संग रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे गए. इस पर एक्टर ने कहा कि दोस्तों और परिवार से पर्सनल लाइफ के बारे में पूछना, वह भी पब्लिकली, गलत है. खासकर तब जब वह इस पर चुप रहना प्रिफर करते हैं. 

मीजान ने रखा अपना पक्ष
मीजान कहते हैं कि नव्या से मिलने जाने के लिए मैं अब दो बार सोचने लगा हूं. कहीं मेरी फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर आ गई तो नव्या संग नाम जोड़कर मेरे और उसके बारे में लिखा जाएगा. मैंने जो अपनी और नव्या की दोस्ती पर कॉमेंट किया था, उसे गलत तरीके से लिया गया. बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में मीजान ने कहा, "कल अगर मैं अपनी एक दूसरी क्लासमेट के साथ मिलूंगा, तब भी उसके बारे में ये बातें बनेंगी? यह जानते हुए कि उसका इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है. मैं किसी भी लड़की के साथ दिखूं, मेरे लिए बातें बनेंगी कि मीजान किसके साथ हैं? कौन है यह लड़की? मीजान की यह नई गर्लफ्रेंड है? मैं आदी हो चुका हूं, मैं इस पर ध्यान नहीं देता अब. यह बात मुझे किसी भी तरह अफेक्ट नहीं करती है, क्योंकि अगर मैं कुछ और भी कहूंगा तो यही समझा जाएगा कि मैं झूठ बोल रहा हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meezaan (@meezaanj)

मीजान ने आगे कहा कि आप सभी लोग मेरे पूरे एक्स्पीरियंस को लेकर बात कर रहे हैं. जब मेरी और नव्या की फोटो एक मूवी थिएटर के बाहर से ली गई तो हम फिल्म देखने गए थे, हां, लेकिन बाकी लोग भी थे वहां. किसी और के बारे में उस टाइम क्यों नहीं लिखा गया? हम दोनों ने इस बात से डील किया और मैंने जो भी कुछ कहा उसे लेकर काफी हंगामा क्रिएट हो चुका है. इसलिए अब मैं और कुछ नहीं कहना चाहता इस बात पर. 

अमिताभ की नातिन नव्या संग मिजान के अफेयर की चर्चा, एक्टर पर हुआ ये असर

मीजान ने आखिर में कहा कि मैं और नव्या बहुत अच्छे दोस्त हैं और मुझे मेरे साथ उनका भी नाम जुड़ा. यह गलत है. नव्या की अपनी प्राइवेट लाइफ है, मैं उनके परिवार से किसी का नाम नहीं चाहता कि शामिल किया जाए.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें