scorecardresearch
 

मुंबई: ड्रग्स पर टकराव, लवीना के आरोप पर एक्ट्रेस अमायरा के वकील की सफाई

अब लवीना ने उस वीडियो में एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर का भी जिक्र किया था. उन्होंने दावा किया था कि सुमित की तरफ से अमायरा और पब्बी को ड्रग्स दिए जाते थे. अब वीडियो के उस पहलू पर अमायरदा दस्तूर के वकील की तरफ से प्रतिक्रिया दी गई है.

अमायरा दस्तूर और लवीना लोधी अमायरा दस्तूर और लवीना लोधी

एक्ट्रेस लवीना लोधी ने वीडियो जारी कर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगा दिए थे. एक तरफ उन्होंने महेश के भांजे सुमित पर ड्रग्स और लड़कियां सप्लाई करने का आरोप लगाया, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने महेश भट्ट को ही बॉलीवुड का डॉन बता दिया. सोशल मीडिया पर लवीना का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है और लोगों ने महेश भट्ट को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

लवीना के आरोपों पर अमायरा के वकील की सफाई

लवीना ने उस वीडियो में एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर का भी जिक्र किया था. उन्होंने दावा किया था कि सुमित की तरफ से अमायरा और पब्बी को ड्रग्स दिए जाते थे. अब वीडियो के उस पहलू पर अमायरदा दस्तूर के वकील की तरफ से प्रतिक्रिया दी गई है. उम्मीद के मुताबिक एक्ट्रेस के वकील ने लवीना लोधी के सभी आरोपों को झूठा बता दिया है. उन्होंने लीगल एक्शन लेने की भी बात कही है. एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक जारी किए गए बयान में कहा गया है- हमारी क्लाइंट इन सभी बयानों को सिरे से नकारती हैं. ये वीडियो झूठ और गलत तथ्यों पर आधारित है. हमारी क्लाइंट सभी तरह के कानूनी रास्ते इख्तियार करने का अधिकार रखती हैं. क्लाइंट को इस बात का दुख है कि कुछ लोग इस हद तक गिर सकते हैं और ऐसे हमले कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I m being harrased by Mahesh Bhatt & family. Pls support.

A post shared by Actor | Luviena Lodh (@luvienalodh) on

देखें: आजतक LIVE TV

क्या था उस वीडियो में?

इससे पहले महेश भट्ट के वकील ने भी इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बता दिया था. उन्होंने भी इस वीडियो को आधार मानते हुए लीगल एक्शन लेने की बात कही थी. ऐसे में लवीना के ये खुलासे अब कई नाटकीय मोड़ लाने वाले हैं. काफी बवाल देखने को मिलने वाला है. मालूम हो कि वीडियो में लवीना ने कहा था- मुझे पता चल गया था कि सुमित कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई किया करता था. अमायरा और सपना पब्बी जैसों को करता था. उसके फोन में भी लड़कियों की अलग-अलग तस्वीरें होती थीं जो वो दूसरे डायरेक्टर्स को दिखाता था. इसका मतलब वो लड़की भी सप्लाई करता था. महेश भट्ट को इस बारे में सब पता था. वे बॉलीवुड के डॉन हैं. अगर महेश भट्ट के हिसाब से कुछ नहीं होता तो वे उसकी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं. कितने एक्टर्स, निर्देशक को वे काम से निकाल दिए हैं. कई जिंदगियां बर्बाद की हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें