scorecardresearch
 

KBC: 15वें सवाल पर पहुंचीं ये कंटेस्टेंट, क्या बनेंगी सीजन की पहली करोड़पति?

प्रोमो में अमिताभ उनसे 15वां सवाल करते हैं जो कि एक करोड़ रुपये के लिए है. यह एप‍िसोड 28 अक्टूबर को जारी किया जाएगा. इसी के साथ उम्मीद है शो को अपना पहला करोड़पति भी मिलेगा.

अमिताभ बच्चन (केबीसी) अमिताभ बच्चन (केबीसी)

रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 अब तक काफी दिलचस्प रहा है. शो में अब तक कई लोगों ने अच्छी-खासी रकम जीती है लेक‍िन एक करोड़ के सवाल तक कोई नहीं पहुंच पाया है. पर शायद बहुत जल्द शो को अपना पहला करोड़पति मिलने वाला है. सोनी चैनल ने केबीसी का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें विंग कमांडर की पत्नी छव‍ि कुमार हॉटसीट पर बैठी हैं. उनसे अमिताभ बच्चन एक करोड़ का सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. 

प्रोमो में छव‍ि कुमार अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी चर्चा करती हैं. छव‍ि ने बताया कि उनके पति एयरफोर्स में विंग कमांडर हैं. आगे उन्होंने कहा- 'जैसे ही आप किसी फौजी से शादी करती हैं आप उस एसोस‍िएशन का हिस्सा बन जाती हैं'. प्रोमो में वे अपने पति का सपोर्ट भी करती दिखाई दीं. इसके बाद प्रोमो में अमिताभ उनसे 15वां सवाल करते हैं जो कि एक करोड़ रुपये के लिए है. यह एप‍िसोड बुधवार 28 अक्टूबर को जारी किया जाएगा. इसी के साथ उम्मीद है शो को अपना पहला करोड़पति भी मिलेगा.

देखें: आजतक LIVE TV  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Watch our hotseat contestant CHHAVI KUMAR in #KBC12 on 28th Oct 9 pm only on Sony.⁣ ⁣ @SrBachchan @SPNStudioNEXT

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

फूलबासन बनीं 50 लाख जीतने वाली शो की पहली कंटेस्टेंट 

वहीं शुक्रवार के करमवीर एपिसोड में छत्तीसगढ़ के एक गांव से फूलबासन यादव ने शिरकत की. फूलबासन यादव शो पर 50 लाख रुपए जीतने में कामयाब रहीं. वे इस सीजन 50 लाख की धनराश‍ि जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गईं. फूलबासन यादव एक महिला संगठन चलाती हैं जिसमें 2 लाख से भी ज्यादा महिलाएं जुड़ चुकी हैं. इसका उद्देश्य गांव और उसके आसपास के इलाकों में पहरा देना, शराब बंदी और अनुशासन की देखरेख करना है. गुलाबी साड़ी में ये महिलाएं रात में निकलती हैं और इस बात को सुनिश्चित करती हैं कि गांव में कहीं कुछ गलत ना हो रहा हो. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें