scorecardresearch
 

Kaun Banega Crorepati 14: पोती Aaradhya संग कितना समय बिताते हैं Amitabh Bachchan? सुपरस्टार ने बताया

कौन बनेगा करोड़पति 14 में कंटेस्टेंट ने बिग बी के सवालों का सामना करने से पहले उनके सामने सवाल रख दिए. कंटेस्टेंट ने होस्ट अमिताभ बच्चन से पूछा कि वह पोती आराध्या के साथ कितना समय बिता पाते हैं. इसपर बच्चन ने जवाब दिया कि वह ज्यादा समय तो नहीं बिता पाते, लेकिन इसकी पूर्ति खास अंदाज में करते हैं. 

X
 अमिताभ बच्चन, आराध्या अमिताभ बच्चन, आराध्या

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सदी के महानायक हैं. 70 के दशक में अपने करियर की शुरुआत करने वाले बच्चन आज 79 की उम्र में लगातार इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. वह बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं. फिल्मी प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ बिग बी कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) को भी होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में फैंस के मन में अक्सर सवाल आता है कि अमिताभ बच्चनअपने परिवार के साथ  कितना समय बिताते होंगे? खासकर पोती आराध्या (Aaradhya) के साथ. इस बात का जवाब अब उन्होंने दिया है.

पोती के साथ कितना समय बिताते हैं बिग बी?

कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के मंच पर बुधवार को 20 साल की कंटेस्टेंट वैष्णवी कुमारी (Contestant Vaishnavi Kumari) हॉटसीट पर नजर आईं. देहरादून की वैष्णवी ने बिग बी के सवालों का सामना करने से पहले उनके सामने सवाल रख दिए. कंटेस्टेंट ने होस्ट अमिताभ बच्चन से पूछा कि वह पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ कितना समय बिता पाते हैं. इसपर बच्चन ने जवाब दिया कि वह ज्यादा समय तो नहीं बिता पाते, लेकिन इसकी पूर्ति खास अंदाज में करते हैं. 

बिग बी ने कहा, 'मैं उनके साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाता. मैं काम पर सुबह 7-7.30 बजे निकल जाता हूं. वो 8-8.30 बजे स्कूल जाती हैं. 3 या 4 चार बजे वो घर आती हैं. फिर होमवर्क करती हैं. कुछ उनकी मां उन्हें काम बताती हैं वो करती हैं. मैं घर 10-11 बजे तक पहुंचता हूं. तबतक वह सो जाती हैं. तो मुझे उनसे मिलने का समय काफी कम ही मिलता है.'

गुस्से में हो आराध्या तो कैसे मनाते हैं अमिताभ?

अपने और आराध्या के बॉन्ड पर बात करते हुए अमिताभ ने कहा कि वह पोती की छुट्टी के दिन उनके साथ समय बिताने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा, 'जब वो संडे को फ्री होती हैं. तो मैं उनके साथ थोड़ी देर खेल लेता हूं.' आगे उन्होंने बताया कि आराध्या अगर उनसे गुस्सा होती हैं तो वह उन्हें मनाने के लिए उन्हें चॉकलेट और हेयर बैंड देते हैं. बिग बी ने कहा कि आराध्या को पिंक कलर बहुत पसंद है. तो अगर उन्हें पिंक हेयर बैंड दे दिया जाए, तो वह खुश हो जाती हैं.

वैष्णवी ने जीती इतनी धनराशि

20 साल की कंटेस्टेंट वैष्णवी कुमारी की बात करें तो उन्होंने शो में 3 लाख 20 हजार रुपये की धनराशि जीती. वैष्णवी के सामने अमिताभ बच्चन ने 12.50 हजार का सवाल रखा था. इसमें उनसे पूछा गया था कि साल 1996 में उनमें से कौन भारत के प्रधानमंत्री नहीं थे. इस सवाल का जवाब देने के लिए वैष्णवी कुमारी ने अपने भाई की मदद ली थी. हालांकि फिर भी उनका जवाब गलत निकला.

बच्चन दिखेंगे इन फिल्मों में 

अमिताभ बच्चन के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म गुडबाय में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता हैं. इसके अलावा बिग बी फिल्म ऊंचाई में भी दिखने वाले हैं. फिल्म में अनुपम खेर, बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा उनके साथ काम करते नजर आएंगे. इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की सक्सेस को भी अमिताभ एन्जॉय कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें