scorecardresearch
 

शादी की तैयारियों के लिए Katrina Kaif ने लिया काम से ब्रेक, विक्की कौशल शूटिंग में बिजी

खबरों के मुताबिक, कटरीना कैफ ने शादी की तैयारियों के लिए काम से ब्रेक ले लिया है. वे अपने बिग डे में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. एक्ट्रेस अपने कुछ कमर्शियल्स और इवेंट्स को शूट करेंगी ताकि उन्हें अपनी शादी की तैयारियां करने के लिए ढेर सारा वक्त मिले.

X
विक्की कौशल-कटरीना कैफ विक्की कौशल-कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिसंबर में शादी करेंगी कटरीना कैफ
  • शादी की तैयारियों के लिए कटरीना ने लिया ब्रेक
  • विक्की की दुल्हनिया बनेंगी कटरीना

बॉलीवुड डीवा कटरीना कैफ जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दिसंबर में वे अपने प्यार विक्की कौशल संग शादी करेंगी. क्योंकि शादी की तारीख नजदीक है इसलिए कटरीना कैफ ने काम से ब्रेक ले लिया है. अब वे पूरी तरह शादी की तैयारियों में बिजी हैं.

शादी की तैयारियों के लिए कटरीना ने लिया काम से ब्रेक!

खबरों के मुताबिक, कटरीना कैफ ने शादी की तैयारियों के लिए काम से ब्रेक ले लिया है. वे अपने बिग डे में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. एक्ट्रेस अपने कुछ कमर्शियल्स और इवेंट्स को शूट करेंगी ताकि उन्हें अपनी शादी की तैयारियां करने के लिए ढेर सारा वक्त मिले. रिपोर्ट में दावा है कि विक्की कौशल अभी भी अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से बिजी हैं. इसलिए उनके भाई सनी कौशल और मां शादी की तैयारियां देख रही हैं.

21 साल का हुआ अमिताभ का नाती, Abhishek Bachchan बोले- मामू के जूते-कपड़े लेना बंद करो
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ, विक्की कौशल की फैमिली के साथ शादी की तैयारियों के लिए कॉर्डिनेट कर रही हैं. कटरीना कैफ और विक्की कौशल कभी भी अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं. दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते में राजस्थान में शादी करेंगे. वेडिंग डे लिए कटरीना और विक्की ने सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा को फाइनल किया है.

Mr Bean dead? जानें सोशल मीडिया पर वायरल खबर का सच
 

इस आलीशान रिसॉर्ट में बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस अपनी जिंदगी की सबसे खास रस्मों को निभाएंगीं. शादी के लिए कटरीना और विक्की सब्यासाची के डिजाइनर आउटफिट पहनेंगे. कपल शादी के बाद नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होगा. उनका ये अपार्टमेंट मुंबई के जुहू में स्थित है. कटरीना अपने नए घर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वे इस घर का इंटीरियर, डिजाइन सब कुछ खुद प्लान कर रही हैं. कटरीना-विक्की के फैंस को अब बस दोनों को दूल्हा दुल्हन बने देखने का इंतजार है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें