scorecardresearch
 

मुंबई लौटीं श्रद्धा आर्या, पैपराजी से कहा- पति देश की सेवा करने वापस चले गए

पैपराजी ने जब श्रद्धा आर्या से उनके पति राहुल नागल के मुंबई आने की बात पूछी तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह देश के सेवा के लिए वापस लौट चुके हैं. राहुल नागल, इंडियन नेवल फोर्सेस में कमांडर हैं. श्रद्धा आर्या और राहुल नागल फैमिली फ्रेंड्स थे. दोनों की अरेंज मैरिज हुई है.

X
श्रद्धा आर्या श्रद्धा आर्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई लौटीं श्रद्धा आर्या
  • पैपराजी के कैमरे में हुईं कैद

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत की. अब एक्ट्रेस मुंबई वापस लौट चुकी हैं. सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह एयरपोर्ट पर पेस्टल कलर ड्रेस और ब्लैक एंड व्हाइट शॉल लिए नजर आईं. साथ ही पैपराजी के सामने वह अपनी डायमंड की अंगूठी भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं. 

देश की सेवा के लिए लौटे राहुल
पैपराजी ने जब श्रद्धा आर्या से उनके पति राहुल नागल के मुंबई आने की बात पूछी तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह देश के सेवा के लिए वापस लौट चुके हैं. राहुल नागल, इंडियन नेवल फोर्सेस में कमांडर हैं. श्रद्धा आर्या और राहुल नागल फैमिली फ्रेंड्स थे. दोनों की अरेंज मैरिज हुई है. कुछ समय पहले ही दोनों की मुलाकात हुई और प्यार हुआ था. श्रद्धा आर्या दिल्ली से हैं और मुंबई वह 'जी सिनेस्टार्स की खोज' के बाद शिफ्ट हो गईं. श्रद्धा आर्या के साथ उनके पेरेंट्स भी मुंबई में ही रहते हैं. श्रद्धा आर्या ने राहुल को कमांडर कहकर फैन्स को उनके बारे में सोशल मीडिया पर गर्व से बताया था. 

श्रद्धा आर्या को शादी में ब्राइडल लुक नेहा महाजन ने दिया था. वहीं उनका लहंगा फैशन डिजाइनर इजाज द्वारा डिजाइन किया गया था. दूसरी तरफ राहुल नागल की व्हाइट शेरवानी सिद्धार्थ कक्कड़ ने डिजाइन की थी.  हैवी जूलरी और सिंपल मेकअप के साथ श्रद्धा और भी प्रिटी लग रही थीं. गले में उन्होंने चोकर नेकपीस पहना था. 

Shraddha Arya ने रिसेप्शन पर पहनी दोस्त की गिफ्टेड डिजाइनर साड़ी, लाखों में है कीमत

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले साल ही श्रद्धा आर्या के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी. श्रद्धा आर्या का नाम आलम मक्कड़ के साथ जुड़ता चला आ रहा था और उनके रिश्ते पर मुहर तब लगी जब एक्ट्रेस ने 'नच बलिए' के मंच पर आलम को प्रपोज किया था. कुछ महीने बाद ही सुनने में आ गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. तबसे लेकर आज तक श्रद्धा आर्या का नाम किसी और के साथ नहीं जुड़ा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें