scorecardresearch
 

करीना कपूर को पसंद आया युवराज सिंह का पंजाबी ऐक्सेन्ट, चर्चा में नया वीडियो

करीना कपूर खान Puma की ब्रांड एंबेसडर हैं. अब उन्हें कंपनी देने के लिये युवराज सिंह भी उनके साथ आ गये हैं. Puma को प्रमोट करते हुए दोनों का पंजाबी वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में करीना युवराज से कहती हैं कि आपका पंजाबी ऐक्सेन्ट बहुत सेक्सी है.

X
करीना कपूर युवराज सिंह करीना कपूर युवराज सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Puma के ऐड में युवराज और करीना
  • करीना युवराज का पंजाबी ऐक्सेन्ट

करीन कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हर दिन इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करके फैंस से कनेक्शन बनाये रखती हैं. कुछ दिन पहले ही करीना ने क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी. वहीं अब उन्होंने क्रिकेटर के साथ वीडियो भी पोस्ट किया है. वीडियो में करीना और युवराज पंजाबी ऐक्सेन्ट में बात करके अपने फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं.

युवराज और करीना का नया वीडियो
करीना कपूर खान Puma की ब्रांड एंबेसडर हैं. अब उन्हें कंपनी देने के लिये युवराज सिंह भी उनके साथ आ गये हैं. Puma को प्रमोट करते हुए दोनों का पंजाबी वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में करीना युवराज से कहती हैं कि आपका पंजाबी ऐक्सेन्ट बहुत सेक्सी है. प्लीज इसे फिर से कहो. दोनों Puma से शुरुआत करते हैं.

अब Urfi Javed ने रिहाना को किया कॉपी, पहनी एलुमिनियम फॉयल की ड्रेस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इसके बाद युवराज कहते हैं कि बुर्रा, जिसके जवाब में करीना कहती हैं यस. इसके बाद युवराज कहते हैं पिजा. फिर करीना जवाब देते हुए कहती पिज्जा. वीडियो के अंत में दोनों ‘त्वाड्डा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता, कुत्ता’ का नया वर्जन भी बोलते हुए दिखते हैं. युवराज कहते हैं कि त्वाड्डी बिल्ली-बिल्ली, जिस पर करीना कहती हैं. साड्डी बिल्ली Puma. चंद सेकेंड के वीडियो में युवराज और करीना ने लोगों को खूब हंसाया. 

Antim प्रमोट करने गांधी आश्रम पहुंचे सलमान खान, चलाया चरखा, PHOTOS

लाल सिंह चड्ढा में आयेंगी नजर 
अगर करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. करीना कपूर और आमिर खान स्टारर ये फिल्म अगले साल बैसाखी यानि 14 अप्रैल को रिलीज की जायेगी. कुछ दिन पहले ही फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने नई पोस्ट के साथ फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी. 

3 इडियट्स के बाद करीना कपूर और आमिर खान के फैंस अब इन्हें लाल सिंह चड्ढा में साथ देखने के लिये एक्साइटेड हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें