scorecardresearch
 

Bigg Boss 15 ने चमकाई Simba Nagpal की किस्मत, ऑफर हुआ TV का यह बड़ा रियलिटी शो!

बिग बॉस 15 में सिम्बा नागपाल सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में रहे हैं. सलमान हर वीकेंड का वार एपिसोड में सिम्बा को गाइड करते हुए नजर आते थे और उनकी रियल पर्सनालिटी की तारीफ भी करते थे. सिम्बा को आउट करने पर सलमान प्रतीक सहजपाल पर गुस्सा करते हुए भी देखे गए.

X
सिम्बा नागपाल सिम्बा नागपाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिम्बा नागपाल को एक दूसरा बड़ा रियलिटी शो ऑफह होने की चर्चा है
  • बिग बॉस 15 में नजर आए थे सिम्बा

हैंडसम हंक सिम्बा नागपाल भले ही बिग बॉस में ज्यादा कुछ कमाल नहीं कर पाए हैं, लेकिन सिम्बा लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. शो में ज्यादा कुछ ना करके भी सिम्बा फैंस और सलमान खान के चहेते बन गए हैं. अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो कलर्स चैनल सिम्बा से इतना ज्यादा खुश है कि उन्होंने सिम्बा को एक दूसरा बड़ा रियलिटी शो ऑफर किया है. 

सिम्बा को ऑफर हुआ यह बड़ा शो!

नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिम्बा नागपाल को कलर्स का दूसरा सबसे बड़ा हिट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी ऑफर किया गया है. खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन में सिम्बा नागपाल भी स्टंट परफॉर्म करते हुए नजर आ सकते हैं. बॉलीवुड लाइफ में सूत्रों के हवाले से छपी खबर के मुताबिक, कलर्स ने खतरों के खिलाड़ी शो के लिए सिम्बा से बातचीत करना भी शुरू कर दी है. 

नए ज्वैलरी एड में 'Unhappy' मॉडल्स दिखाने पर Sabyasachi ट्रोल, यूजर्स पूछ रहे- ये इतनी उदास क्यों हैं? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)


बैकलेस मोनोकनी में इंटरनेट सेंसेशन Anushka Sen का सिजलिंग लुक, मालदीव में लिए स्कूबा डाइविंग के मजे 

सलमान के फेवरेट रहे सिम्बा नागपाल
बिग बॉस 15 में सिम्बा नागपाल सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में रहे हैं. सलमान हर वीकेंड का वार एपिसोड में सिम्बा को गाइड करते हुए नजर आते थे और उनकी रियल पर्सनालिटी की तारीफ भी करते थे. सिम्बा को आउट करने पर सलमान प्रतीक सहजपाल पर गुस्सा करते हुए भी देखे गए. यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस 15 में सिम्बा की सच्चाई और रियल गेम ने कई लोगों को उनसे प्यार करने पर मजबूर कर दिया है. 

सिम्बा ने ऐसे की अपने करियर की शुरुआत
सिम्बा नागपाल ने आर्किटेक्ट में डिग्री ली है. शोबिज में उन्होंने एमटीवी के डेटिंग शो स्प्लिट्सविला से एंट्री की थी. इसके बाद उन्हें कलर्स के हिट शो शक्ति में लीड एक्टर के तौर पर भी काम मिला. शक्ति के बाद सिम्बा बिग बॉस 15 में दिखाई दिए और अगर अब सब कुछ ठीक रहा तो सिम्बा खतरों के खिलाड़ी शो में भी फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें