scorecardresearch
 

अली गोनी ने लिया ट्विटर से ब्रेक, बहन को लेकर यूजर्स ने कहीं निगेटिव बातें

अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा- मैं कुछ समय के लिए ट्विटर से ब्रेक ले रहा हूं. मेरे लोगों के लिए बहुत सारा प्यार. वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा-मैंने देखा कि कुछ अकाउंट्स मेरी बहन को गाली दे रहे हैं. निगेटिव चीजें बोल रहे हैं.

X
अली गोनी अली गोनी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुस्से में क्यों हैं अली गोनी?
  • फैमिली के काफी करीब हैं अली
  • जैस्मिन संग रिलेशनशिप में हैं एक्टर

टीवी एक्टर अली गोनी को बिग बॉस के बाद से खूब फेम मिल रहा है. शो के बाद से अली की फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. अली गोनी की बहन इल्हम भी काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में अली गोनी की बहन को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. कुछ यूजर्स ने अली की बहन को लेकर निगेटिव बातें लिखीं. ये अली गोनी को पसंद नहीं आया. उन्होंने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला लिया है. 

अली गोनी ने किया ये ट्वीट
अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा- मैं कुछ समय के लिए ट्विटर से ब्रेक ले रहा हूं. मेरे लोगों के लिए बहुत सारा प्यार. वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- मैंने देखा कि कुछ अकाउंट्स मेरी बहन को गाली दे रहे हैं. निगेटिव चीजें बोल रहे हैं. मैं चीजों को इग्नोर कर देता हूं. लेकिन ये ऐसा कुछ है जिसे में इग्नोर नहीं कर सकता. मेरी फैमिली को यहां पर मत लाओ. मैं बहुत गुस्से में हूं, मैं अपना अकाउंट भी डिलीट कर सकता हूं.    

 मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, ट्रोल्स ने पूछा- आप हिंदू हो या मुस्लिम?

चर्चा में करीना कपूर का 'प्रेग्नेंसी बाइबल', शेयर की डिलीवरी से एक हफ्ते पहले की थ्रोबैक फोटोज

 
अली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो नागिन एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों लंबे समय से दोस्त हैं. बिग बॉस के घर में दोनों ने एंट्री ली थी. यहीं उन्हें अपने प्यार का एहसास हुआ. दोनों ने एक-दूसरे से अपनी फीलिंग्स शेयर की. घर से निकलने के बाद भी दोनों साथ में हैं. अक्सर स्पॉट होते हैं. म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए. जैस्मिन अली के घर भी गई थीं. अब जैस्मिन के बर्थडे पर अली और उकी बहन गोवा सेलिब्रेशन के लिए गए थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें