scorecardresearch
 

'आमिर खान का बेटा' बुलाए जाने पर भड़कीं आयरा खान, दिया मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में आयरा ने फैन्स संग लाइव सेशन किया, लेकिन एक यूजर ने उन्हें 'आमिर खान का बेटा' कहकर बुलाया. इस पर आयरा ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. आयरा ने कहा कि जेंडर नाउन जैसे बेटा या बेटी शब्दों पर वह सवाल उठाती हैं. उन्हें यह चीजें पसंद नहीं.

X
आयरा खान
आयरा खान

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर फैन्स संग अपने पर्सनल लाइफ वीडियोज और लाइव सेशन करती हैं. हाल ही में आयरा ने फैन्स संग लाइव सेशन किया, लेकिन एक यूजर ने उन्हें 'आमिर खान का बेटा' कहकर बुलाया. इस पर आयरा ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. आयरा ने कहा कि जेंडर नाउन जैसे बेटा या बेटी शब्दों पर वह सवाल उठाती हैं. उन्हें यह चीजें पसंद नहीं. 

सोशल मीडिया पर आयरा खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वह अक्सर अपने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर या पर्सनल लाइफ को लेकर वीडियोज पोस्ट करती हैं. आयरा को बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई उन्हें ऑनलाइन अटैक करे. वह उस शख्स को मुंहतोड़ जवाब देने में ही भलाई समझती हैं. सोमवार को आयरा खान ने लाइव सेशन में फैन्स से कहा कि उन्हें नहीं पता है कि आखिर खुद के साथ क्या करना चाहिए, क्या आप लोगों को पता है? इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप तो आमिर खान सर की बेटा हो न?" आयरा ने यह लाइव सेशन इंस्टाग्राम पर किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आयरा ने दिया यह जवाब
आयरा पर जब शख्स ने निशाना साधा तो उन्होंने बिना वक्त लगाए उसे मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि मैं उनकी बेटी हूं, लेकिन क्या यह जेंडर नाउन्स हैं भी? और क्यों हैं? बता दें कि आयरा खान अपने पिता की तरह एक्टर नहीं बनना चाहती हैं. इन्होंने हाल ही में अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है. आयरा ने यूरिपेड्स मीडिया 2019 नामक एक प्ले डायरेक्ट किया था, जिसमें हेजल कीच लीड रोल में थीं. 

आयरा खान ने दिया यूजर को मुंहतोड़ जवाब

बॉयफ्रेंड के साथ लॉक डाउन में रहने के लिए तैयार आयरा खान! देखें पोस्ट

हिन्दुस्तान टाइम्स संग इंटरव्यू में आयरा ने इस पर बात करते हुए कहा था, "मैंने हमेशा कैमरे के पीछे काम करने में आरामदायक महसूस किया है. मुझे कभी एक्टिंग करने की इच्छा नहीं हुईं. हां, अगर एक एक्शन फिल्म हो तो जरूर कर सकती हूं, क्योंकि उसमें मुझे सभी स्टंट्स सीखने को मिलेंगे. पर मैं स्टंट्स ऐसे भी सीख सकती हूं, बिना फिल्म किए, नहीं?" गौरतलब है कि आयरा खान पिता आमिर के फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिकरे को डेट कर रही हैं. दोनों ही साथ लॉकडाउन स्पेंड कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें