scorecardresearch
 

ऐप फिल्टर्स पर फूटा गैब्रिएला का गुस्सा, बोलीं- नाक और लिप्स बदलना हानिकारक हो सकता है

गैब्रिएला ने खुद की फोटो शेयर की, जिसमें फेस के आधे हिस्सा पर उन्होंने फिल्टर लगाया और आधे को नैचुरल रखा. गैब्रिएला ने लिखा, "यह बहुत जरूरी है. फिल्टर और बिना फिल्टर के साथ बहुत आसान होता है, लेकिन ध्यान रखिए आपको की लोग फॉलो कर रहे होते हैं. आपकी फिल्टर वाली फोटो को देखकर सोचते हैं कि आपकी स्किन कितनी अच्छी है.

गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऐप फिल्टर्स पर फूटा गैब्रिएला का गुस्सा
  • एक के बाद एक शेयर कीं कई पोस्ट्स
  • बूडापेस्ट में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं मॉडल

मॉडल और डिजाइनर गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड हैं. इन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक के बाद एक खई पोस्ट कर ऐप फिल्टर्स पर अपना गुस्सा निकाला है. गैब्रिएला का कहना है कि ये फिल्टर्स एक व्यक्ति के रंग-रूप को किस तरह बदल देता है, यह देखकर उन्हें हैरानी होती है. इसके साथ ही गैब्रिएला ने जानकारी दी है कि ज्यादातर लोग कॉस्मेटिक सर्जरी पर ध्यान दे रहे हैं, क्योंकि वे खुद को कैमरे में सुंदर और अच्छा नहीं पा रहे हैं. 

गैब्रिएला ने कही यह बात
गैब्रिएला ने खुद की फोटो शेयर की, जिसमें फेस के आधे हिस्सा पर उन्होंने फिल्टर लगाया और आधे को नैचुरल रखा. गैब्रिएला ने लिखा, "यह बहुत जरूरी है. फिल्टर और बिना फिल्टर के साथ बहुत आसान होता है, लेकिन ध्यान रखिए आपको की लोग फॉलो कर रहे होते हैं. आपकी फिल्टर वाली फोटो को देखकर सोचते हैं कि आपकी स्किन कितनी अच्छी है. इसके अलावा आप जब फिल्टर की मदद से अपनी नाक, लिप्स, फेस का आकार बदलते हैं तो यह बात उन लोगों के लिए हानिकारक हो सकती है जो आपको को जानते नहीं और न ही आपको कभी रियल में देखा."

गैब्रिएला ने शेयर कीं एक के बाद एक कई पोस्ट्स

इसके साथ ही गैब्रिएला ने खुद की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आप 10 किलो वजन कम कर सकते हैं, इसमें कोई बुराई नहीं, लेकिन लोगों को अपनी बॉडी को पहचानना बहुत जरूरी है. हर किसी की बॉडी का अपना एक आकार होता है और सभी का यह आकार अलग-अलग होता है. कोई भी इस दुनिया में परफेक्ट नहीं होता." गैब्रिएला ने बताया कि नॉर्मल ब्रीदिंग और पॉश्चर को ठीक करने से आप सभी लोग कितना कुछ अच्छा कर सकते हैं. फोटो क्लिकर कराते हुए अपनी सांस को अंदर खींचकर न रखें और दूसरों को बेवकूफ न बनाएं. जैसे हैं, वैसे ही रहें. 

'धाकड़' की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट पहुंचे अर्जुन रामपाल, शेयर कीं फोटोज

बता दें कि गैब्रिएला इस समय बूडापेस्ट में हैं और बॉयफ्रेंड अर्जुन रामपाल संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. अर्जुन बूडापेस्ट में फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. दोनों ही बेटे अरिक संग काफी मस्ती करते भी नजर आते हैं. अर्जुन रामपाल ने हाल ही में बूडापेस्ट स्ट्रीट्स पर टाइम स्पेंड करते हुए कुछ फोटोज शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×