scorecardresearch
 

धर्मेंद्र ने दोनों बेटे सनी-बॉबी का खोला राज, बताया कौन नहीं रखता है ख्याल

बॉबी की थ्रोबैक फोटो शेयर कर धर्मेंद्र ने लिखा- ये चेहरा...अपना ख्याल नहीं रखता. फिर दूसरा ट्वीट करते हुए धर्मेंद्र ने सनी देओल की फोटो शेयर की. फिल्म गदर की फैन मेड तस्वीर पोस्ट कर लेजेंडरी एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ये बड़ा भी अंदाजा रखता है मगर शो ऑफ नहीं करता. दोनों बेटों को लेकर की गई धर्मेंद्र की ये पोस्ट वायरल हो गई है.

X
बॉबी देओल, धर्मेंद्र बॉबी देओल, धर्मेंद्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धर्मेंद्र ने शेयर की बेटों की फोटो
  • बॉबी-सनी की धर्मेंद्र ने की शिकायत
  • पोस्ट में लिखी ये बात

लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर पुराने किस्से, तस्वीरें शेयर कर फैंस को एंटरटेन करते हैं. अब एक्टर ने अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल को लेकर मजेदार खुलाया किया है. ये भी कह सकते हैं कि धर्मेंद्र ने बेटों की शिकायत की है. 

धर्मेंद्र ने शेयर की बेटों की तस्वीर, लिखी ये बात

बॉबी की थ्रोबैक फोटो शेयर कर धर्मेंद्र ने लिखा- ये चेहरा...अपना ख्याल नहीं रखता. फिर दूसरा ट्वीट करते हुए धर्मेंद्र ने सनी देओल की फोटो शेयर की. फिल्म गदर की फैमेड तस्वीर पोस्ट कर लेजेंडरी एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ये बड़ा भी अंदाजा रखता है मगर शो ऑफ नहीं करता. दोनों बेटों को लेकर की गई धर्मेंद्र की ये पोस्ट वायरल हो गई है.

Urfi Javed के रिवीलिंग स्कर्ट में ऐसी जगह लगा कट, यूजर्स बोले- टेप चिपका कर चलो
 

पिता धर्मेंद्र की तरह सनी और बॉबी भी उनके साथ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करते रहते हैं. प्रोफेशनल फ्रंट पर पिता और बेटों की ये तिकड़ी सिल्वर स्क्रीन पर कई फिल्मों में धमाल मचा चुकी है. देओल फैमिली को स्क्रीन पर साथ देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होती है. बॉबी देओल एक वक्त इंडस्ट्री से गायब से हो गए थे. फिर सलमान खान ने उनके करियर को नई रफ्तार दी. आज बॉबी के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है.

Nikki Tamboli की चमकी किस्मत, बॉलीवुड में करने जा रहीं डेब्यू!
 

वहीं सनी देओल राजनीति के साथ साथ फिल्म लाइन में भी सक्रिय हैं. वे गदर 2 की शूटिंग में इन दिनों बिजी हैं. लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र भी एक्टिवली काम कर रहे हैं. फैंस तो इंतजार है बाप-बेटों की इस जोड़ी के पर्दे पर साथ आने का. पिछले दिनों धर्मेंद्र और सनी हिल स्टेशन ट्रिप पर गए थे. वहां की तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें