scorecardresearch
 

धर्मेंद्र की पहली पत्नी की तस्वीर आई सामने, सेट पर बेटे से मिलने पहुंचीं

फोटो में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल ने पिंक कलर की पगड़ी बांधी हुई है. पठानी सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है. पास ही में मां प्रकाश कौर बैठी हैं. पहली फोटो में तो प्रकाश कौर कैमरे के सामने मुस्कुराती दिख रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में दोनों कुछ बात करते नजर आ रहे हैं.

X
बॉबी देओल, प्रकाश कौर बॉबी देओल, प्रकाश कौर

एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) संग अनदेखी फोटो शेयर की है. इन फोटोज में मां-बेटे की क्यूट बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. सेट पर प्रकाश कौर, बॉबी देओल से मिलने गई थीं, जिसके बाद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर कीं. मां-बेटे की ये फोटोज फैन्स का दिल जीत रही हैं. इंटरनेट पर इस समय दोनों की बॉन्डिंग के चर्चे हो रहे हैं. बॉबी देओल, धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. 

वायरल हो रही फोटो
फोटो में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल ने पिंक कलर की पगड़ी बांधी हुई है. पठानी सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है. पास ही में मां प्रकाश कौर बैठी हैं. पहली फोटो में तो प्रकाश कौर कैमरे के सामने मुस्कुराती दिख रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में दोनों कुछ बात करते नजर आ रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में 'लव यू मां' लिखा है. इस के साथ लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है. साफ तौर पर नजर आ रहा है कि बॉबी देओल, अपनी मां से कितना प्यार करते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी देओल की इन फोटोज पर सेलेब्स कॉमेंट कर रहे हैं और प्रकाश कौर पर प्यार बरसा रहे हैं. इसके अलावा फैन्स के भी कॉमेंट्स कुछ खास हैं. एक फैन ने लिखा, 'प्रकाश कौर बहुत ज्यादा सनी पाजी की तरह दिखती हैं.' वहीं, एक और फैन ने बॉबी देओल की तारीफ करते हुए लिखा, 'पाजी पगड़ी में बहुत अच्छे लग रहे हो.' पंजाब में बॉबी देओल अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं. मां प्रकाश कौर भी एक्टर के साथ ही हैं. 

कुछ हफ्तों पहले बॉबी देओल ने फैन्स को ट्रीट देते हुए पापा धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के साथ एक फोटो शेयर की थी. सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल भी हुई थी. बॉबी देओल ने फोटो के कैप्शन में बताया था कि लाइफ, केवल प्यार करने का तरीका आपको सिखाती है. यह बहुत प्यारी होती है. खुश रहने का एकमात्र तरीका प्यार करना और प्यार लेना ही है. बॉबी देओल ने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से किया था. इनकी हिट फिल्मों में 'सोल्जर', 'बादल', 'बिच्छू', 'और प्यार हो गया', 'अजनबी', 'हमराज' समेत कई शामिल हैं. हाल ही में बॉबी देओल ने काजोल के साथ फिल्म 'गुप्त' के 25 साल पूरे होने की खुशी में ग्रैंड पार्टी की थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें