scorecardresearch
 

फिर लौटे Bunty Aur Babli, बॉक्स ऑफिस पर Sooryavanshi की कमाई पर लगेगी ब्रेक?

कोरोना काल के बीच कई महीनों से बंद पड़े थियेटर्स सूर्यवंशी की वजह से गुलजार हो पाए हैं. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई अभी तक जारी है. देखना होगा रानी-सैफ की फिल्म सूर्यवंशी की कमाई में किस हद तक रोड़े पैदा करेगी. बंटी और बबली 2 का सिनेमाघरों में सूर्यवंशी के अलावा किसी और फिल्म से सामना नहीं होगा. 

X
सैफ अली खान-रानी मुखर्जी सैफ अली खान-रानी मुखर्जी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों में रिलीज
  • सैफ-रानी लीड रोल में, सालों बाद आए साथ

लंबे इंतजार के बाद रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म बंटी और बबली 2 रिलीज हो गई है. सिनेमाघरों में सूर्यवंशी की दहाड़ के बीच कॉमेडी से भरपूर बंटी और बबली 2 का आना, अक्षय की फिल्म के बॉक्स ऑफिस के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकती है. पर राहत ये है कि सूर्यवंशी को रिलीज हुए 2 हफ्ते बीत चुके हैं. फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सुपरहिट हो चुकी है. बंटी और बबली 2 थोड़ी बहुत सेंध सूर्यवंशी की कमाई में जरूर लगाएगी.

थियेटर्स में सूर्यवंशी-बंटी और बबली 2 में टक्कर

सूर्यवंशी ने दूसरे हफ्ते में बुधवार तक 163.07 करोड़ की कमाई की है. अनुमान है कि फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है. लेकिन बंटी और बबली 2 के आने से सूर्यवंशी की कमाई पर ब्रेक लग सकता है. वर्ल्डवाइड सूर्यवंशी 250 करोड़ के करीब पहुंच गई है. कोरोना काल के बीच कई महीनों से बंद पड़े थियेटर्स सूर्यवंशी की वजह से गुलजार हो पाए हैं. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई अभी तक जारी है. देखना होगा रानी-सैफ की फिल्म सूर्यवंशी की कमाई में किस हद तक रोड़े पैदा करेगी. बंटी और बबली 2 का सिनेमाघरों में सूर्यवंशी के अलावा किसी और फिल्म से सामना नहीं होगा. 

बंगाली ब्राइड बनीं पूजा बनर्जी की खूबसूरत तस्वीरें, पति कुणाल वर्मा से दोबारा की शादी
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि बंटी और बबली फर्स्ट डे अच्छी ओपनिंग कर सकती है. फिल्म 4-5 करोड़ के साथ खाता खोल सकती है. बाकी फिल्म के रिव्यू और वर्ड माउथ पर फिल्म का बिजनेस निर्भर करेगा. 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली सुपरहिट रही थी. मूवी का लाइफटाइम कलेक्शन 36.25 करोड़ था. क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था. फिल्म में इस बार रानी के अपोजिट सैफ अली खान हैं. दोनों ने इससे पहले भी साथ में फिल्में की हैं, जो हिट रही हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की 'डिस्को डांसर' के डायरेक्टर Babbar Subhash पाई-पाई के मोहताज, पत्नी के इलाज के लिए नहीं पैसे
 

बंटी और बबली 2 में डबल धमाल होगा. इस बार एक नहीं बल्कि दो-दो बंटी और बबली हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी बंटी और बबली 2 बने हैं. एक बंटी बबली की जोड़ी ने जब बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था तो सोचो डबल बंटी बबली बॉक्स ऑफिस पर किस कदर गदर मचा सकते हैं. बशर्ते फिल्म की कहानी जबरदस्त हो. फिल्म में पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी भी दिखेगी. बंटी और बबली 2 में फैंस को सालों बाद सैफ और रानी की धमाकेदार केमिस्ट्री स्क्रीन पर दिखेगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें