scorecardresearch
 

Bipasha Basu Birthday: कोरोना ने खराब किया बिपाशा बसु का मूड, कैंसल हुआ बर्थडे प्लान

बिपाशा बसु के करियर की शुरूआत बतौर मॉडल हुई थी. उस वक्त वो महज 17 साल की थीं. इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा. 'अजनबी' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बिपाशा बसु ने अपनी दिलकश अदाओं से सबका दिल लूट लिया. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई हिट फिल्में दीं.

X
बिपाशा बसु बिपाशा बसु
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हैप्पी बर्थडे बिपाशा बसु
  • कोविड केसेस से परेशान हुईं बिपाशा
  • कैंसल हुए बर्थडे प्लान

Bipasha Basu Birthday: अगर आप सोच रहे हैं कि कोरोना की वजह से सिर्फ आपके प्लान का कबाड़ा हुआ है. तो गलत सोच रहे हैं आप. हमारी तरह कोरोना ने बिपाशा बसु को भी परेशान कर दिया है. बिपाशा बसु आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. कोविड-19 के बढ़ते केसेस ने उनके सारे प्लान्स पर पानी फेर दिया है. कोविड की वजह से बर्थडे गर्ल का मूड ऑफ है, लेकिन इसमें हम कर ही क्या सकते हैं. 

कैंसल हुए बिपाशा बसु के प्लान 
कोरोना का नया वैरिएंट ओमीक्रॉन तेजी से फैलता जा रहा है. लाख सावधानियों के बावजूद कई बॉलीवुड सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं. आये दिन कोविड के बढ़ते केसेस देखते हुए बिपाशा बसु ने अपना बर्थडे प्लान कैंसल कर दिया है. एक इंटरव्यू में बिपाशा ने बात करते हुए कहा कि बर्थडे को लेकर उनके बहुत सारे प्लान्स थे. 

Irrfan Khan Birth Anniversary: एक्टर नहीं क्रिकेटर बनना चाहते थे इरफान खान, इस वजह से अधूरा रह गया सपना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

अपने खास दिन पर बिपाशा पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव जाने वाली थीं. पर कोविड मामलों को देखते हुए उन्होंने घर पर रहने का फैसला किया. बिपाशा का कहना है कि हर बार वो अपने बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड रहती थीं. पर इस बार वो घर पर ही बर्थडे मनाने वाली हैं. खास दिन पर वो पेरेंट्स के साथ घर पर रहेंगी और मां के हाथ के बने खाने का लुत्फ उठायेंगी. इसके अलावा दोस्तों और पिछले हॉलीडेज को भी याद करेंगी.

जब Akshra Singh संग रिश्ते में रहते हुए Pawan Singh ने रचाई दूसरी शादी, मचा था बवाल

रंग को लेकर लोग मारते थे ताने
बिपाशा बसु के करियर की शुरूआत बतौर मॉडल हुई थी. उस वक्त वो महज 17 साल की थीं. इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा. 'अजनबी' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बिपाशा बसु ने अपनी दिलकश अदाओं से सबका दिल लूट लिया. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई हिट फिल्में दीं. बिपाशा की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि आज वो बिना फिल्में किये ही करोड़ों रुपये कमाती हैं.

बिपाशा अब भले ही एक बड़ी और जानी-मानी स्टार हैं. पर एक वक्त वो भी था जब बिपाशा को उनके संवाले रंग के लिये ताने मारे जाते थे. पर इन सब चीजों पर सोचने के बजाये वो आगे बढ़ती गई हैं. आज वो कहां हैं ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें