scorecardresearch
 

अनुपम ने किया किरण खेर को बर्थडे विश, बोले- भगवान आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दें

आज किरण खेर का जन्मदिन है और इस खास मौके पर उनको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है. अब उनके पति अनुपम खेर ने भी पोस्ट शेयर कर बर्थडे विश किया है. इसी के साथ उन्होंने दिल को छू जाने वाला कैप्शन शेयर किया है.

X
अनुपम खेर-किरण खेर अनुपम खेर-किरण खेर

मशहूर अभिनेत्री और लोकसभा सदस्य किरण खेर आज (14 जून) अपना जन्मदिन मना रही हैं. वह देवदास सहित हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हैं. फिल्म देवदास में उन्होंने ऐश्वर्या की मां की भूमिका निभाई थी. वीर जारा में जारा की मां का किरदार निभाने के बाद उन्हें बहुत प्रशंसा मिली. उन्होंने ओम शांति ओम और दोस्ताना जैसी फिल्मों में भी एक मां की भूमिका निभाई थी. आज उनका जन्मदिन है और इस खास मौके पर उनको बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है. अब उनके पति अनुपम खेर ने भी पोस्ट शेयर कर बर्थडे विश किया है. 

अनुपम खेर ने शेयर किया पोस्ट 
अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर उनके साथ प्यारी तस्वीरें पोस्ट की हैं और साथ ही में दिल को छू जाने वाला कैप्शन शेयर किया है, जिसमें उन्होंने किरण की क्वालिटीज़ का जिक्र किया है. 

कैप्शन में अनुपम ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे डियर #Kirron !! भगवान आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दें...ईश्वर आपको दुनिया की सारी खुशियां दे...पूरी दुनिया में लोग आपको उस चीज के लिए प्यार करते हैं जो आप हैं...आप ईमानदार, निष्पक्ष और स्पष्टवादी हैं...आप जीवन की हर स्थिति का सामना अद्भुत शक्ति और आकर्षित तरीके से करती हैं...स्वस्थ और सुरक्षित रहें! हमेशा प्यार और प्रार्थना." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

ऑफ-व्हाइट आउटफिट में जाह्नवी कपूर का स्टाइलिश लुक, देखें PHOTOS

अनुपम द्वारा साझा किए गए एल्बम में, किरण और अनुपम अपने कुछ स्पेशल लोगों के संग पोज देते नजर आ रहे हैं, जिसमें रॉबर्ट डी नीरो, ब्रैडली कूपर और दलाई लामा शामिल हैं. पोस्ट में अनुपम ने पूरे खेर खानदान के साथ एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर और एक तस्वीर शामिल की, जिसमें किरण लोकसभा में बोल रही हैं. प्रतिक्रियां की बात करें तो उनकी इस पोस्ट पर किरण और अनुपम के फैंस भी शुभकामनाएं दे रहे हैं. गायक हरिहरन ने भी कमेंट करते हुए लिखा, "किरण जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं!"

असीम रियाज ने हिमांशी खुराना संग शेयर की खूबसूरत फोटोज, हो रही वायरल

इन फिल्मों का रह चुकीं हिस्सा 
आपको बता दें किरण और अनुपम ने साल 1985 में सात फेरे लिए थे. किरण के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 1988 में Pestonjee फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद वे सरदारी बेगम, दर्मियां, देवदास, कर्ज, मैं हूं ना, वीर जारा, मंगल पांडे, रंग दे बसंती, फना, कभी अलविदा ना कहना और ओम शांति ओम, जैसी अन्य फिल्मों में खूबसूरत किरदार निभा चुकी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें