scorecardresearch
 

100 करोड़ की फिल्म या बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड, दोनों में किसे चुनेंगी कृति सेनन?

कृति सेनन ने ई-माइंड रॉक्स में बताया कि इंडस्ट्री में 7 साल बिताने के बाद अब वे खुद को आउटसाइडर नहीं मानती हैं. वे खुद को इस फिल्म इंडस्ट्री का अहम हिस्सा मानती हैं. कृति सेनन का मानना है कि फिल्मी घराने का नहीं होने की वजह से आपको अपनी पहचान बनाने में लंबा वक्त लग जाता है.

कृति सेनन कृति सेनन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खुद को आउटसाइडर नहीं मानतीं कृति
  • कृति ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया
  • कृति ने बताया मिमी के रोल से कैसे किया रिलेट

कृति सेनन बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा हैं. अपने 7 साल के करियर में कृति सेनन कई बड़े फिल्ममेकर्स और एक्टर्स संग काम कर चुकी हैं. कृति के अपकमिंग फिल्मों की भी लंबी फेहरिस्त है. कृति सेनन इंडिया टुडे ई-माइंड रॉक्स का हिस्सा 
बनीं. यहां कृति सेनन में फिल्मी दुनिया से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. 

रैपिड फायर राउंड में कृति से पूछे गए मजेदार सवाल
कार्यक्रम में कृति सेनन के साथ रैपिड फायर राउंड भी खेला गया. यहां एक्ट्रेस से काफी मजेदार सवाल पूछे गए. लेकिन इनका जवाब देने में कृति सेनन को काफी मुश्किल हो रही थी.

कृति से पूछा गया कि वे 100 करोड़ की फिल्म और बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड में से क्या चुनना पसंद करेंगी. जवाब में कृति सेनन ने बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड को चुना.

सुहाना खान संग डेब्यू करने जा रहीं खुशी कपूर, पिता बोनी कपूर ने किया रिएक्ट
 

कृति सेनन ने बताया कि उन्हें एक्शन के बजाय कॉमेडी फिल्मों में काम करना ज्यादा पसंद है. क्योंकि कॉमेडी करना मुश्किल होता है, किसी को भी हंसाना आसान नहीं होता.

कृति सेनन से जब पूछा गया कि रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से किसके साथ फिल्म करना चाहेंगी? इसका जवाब देते हुए कृति काफी कंफ्यूज दिखीं. कृति ने कहा कि वो इसका जवाब नहीं दे पाएंगी. क्योंकि दोनों ही एक्टर शानदार हैं, वे दोनों के साथ ही काम करना पसंद करेंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग शुरू, रणवीर-आलिया का लुक रिवील
 

कृति सेनन ने ई-माइंड रॉक्स में बताया कि इंडस्ट्री में 7 साल बिताने के बाद अब वे खुद को आउटसाइडर नहीं मानती हैं. वे खुद को इस फिल्म इंडस्ट्री का अहम हिस्सा मानती हैं. कृति सेनन का मानना है कि फिल्मी घराने का नहीं होने की वजह से आपको अपनी पहचान बनाने में लंबा वक्त लग जाता है. लेकिन अगर आपके अंदर टैलेंट है तो आपको शाइन करने से कोई नहीं रोक सकता. अंत में टैलेंट ही मैटर करता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें