scorecardresearch
 

ड्रग्स केस: सिमोन से NCB की पूछताछ खत्म, रकुलप्रीत सिंह से कल होंगे सवाल-जवाब

aajtak.in | नई दिल्ली | 24 सितंबर 2020, 9:01 PM IST

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बड़े सितारों पर एनसीबी की गाज गिरने वाली है. रिया ने पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह समेत सारा और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था. एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सिमोन खंबाटा से 4 घंटों तक पूछताछ की. वहीं रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण से एनसीबी कल पूछताछ करेगी. आने वाले दिनों में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से भी एनसीबी सवाल जवाब करेगी.

रकुल प्रीत सिंह रकुल प्रीत सिंह

हाइलाइट्स

  • ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेज के नाम का खुलासा
  • रकुलप्रीत, सारा, श्रद्धा, नम्रता शिरोड़कर, दीपिका का नाम आया सामने
  • रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को रकुलप्रीत सिंह का नाम ड्रग्स केस में दिया
  • रकुलप्रीत सिंह को मिला एनसीबी का समन, कल होगी पूछताछ
9:01 PM (2 वर्ष पहले)

हैदराबाद से मुंबई पहुंची रकुल प्रीत

Posted by :- sudhanshu maheshwari

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हैदराबाद से मुंबई आ गई हैं. शुक्रवार को एनसीबी ड्रग्स मामले में उन से पूछताछ करने वाली हैं. एक्ट्रेस के खिलाफ एनसीबी को कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं, अब उन्हीं सबूतों के आधार पर रकुल से सवाल-जवाब किए जाएंगे.

3:02 PM (2 वर्ष पहले)

सिमोन खंबाटा को फिर बुलाएगी एनसीबी

Posted by :- Hansa Koranga

एनसीबी एक बार फिर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुला सकती है. सिमोन और श्रुति मोदी को आमने सामने बैठाकर पूछताछ होगी. आज भी एनसीबी ने 4 घंटे तक सिमोन खंबाटा से पूछताछ की. रिया ने ड्रग्स केस में सिमोन खंबाटा का नाम लिया था. 

2:40 PM (2 वर्ष पहले)

शोविक-दीपेश से पूछताछ करने तलोजा जेल पहुंची एनसीबी की टीम

Posted by :- Hansa Koranga

स्पेशल NDPS कोर्ट ने एनसीबी को तलोजा जेल जाकर शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत से पूछताछ करने की अनुमति दी है. इसी मद्देनजर, NCB के अधिकारी तलोजा जेल पहुंचे हैं. एनसीबी अधिकारी दोनों से पूछताछ करेंगे. बता दें, शोविक और दीपेश ड्रग्स मामले को लेकर जेल में बंद हैं.

 

2:27 PM (2 वर्ष पहले)

सिमोन खंबाटा से पूछताछ खत्म

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स कनेक्शन मामले में सिमोन खंबाटा से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है. सिमोन से करीबन 4 घंटे तक पूछताछ हुई. सिमोन ने रिया संग चैट की बात कबूल की है.सिमोन रिया चक्रवर्ती की दोस्त हैं. सिमोन दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. वहीं श्रुति मोदी से एनसीबी की पूछताछ जारी है.

2:08 PM (2 वर्ष पहले)

गोवा से निकलीं सारा अली खान

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स मामले में सारा अली खान का भी नाम सामने आया है. सारा अली खान गोवा से मुंबई रवाना हो रही हैं. सारा को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान वे मीडिया के कैमरों से बचती दिखीं. सारा से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेगी.

1:36 PM (2 वर्ष पहले)

रकुल के घर पहुंची एनसीबी की टीम

Posted by :- Hansa Koranga

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के घर पर एनसीबी की टीम पहुंची है. एनसीबी के चार अधिकारी रकुल के घर पहुंचे हैं. ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी रकुल से पूछताछ करेगी. रकुल का नाम ड्रग्स मामले में उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने लिया है. रिया को आज एनसीबी का समन मिला है.

12:09 PM (2 वर्ष पहले)

धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर को समन

Posted by :- Hansa Koranga

धर्मा प्रोडक्शन के एक डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने भेजा समन. क्षितिज को कल एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. क्षितिज से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल किए जाएंगे.

11:28 AM (2 वर्ष पहले)

श्रुति मोदी से पूछताछ जारी

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स एंगल में एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ कर रही है. एनसीबी दफ्तर में फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और श्रुति मोदी से ड्रग्स मामले पर सवाल हो रहे हैं.

11:16 AM (2 वर्ष पहले)

रकुल को मिला एनसीबी का समन

Posted by :- Hansa Koranga

रकुलप्रीत को एनसीबी का समन मिला. एनसीबी को रकुल ने कल पूछताछ में शामिल होने की जानकारी दी है. शुक्रवार को एनसीबी दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ करेगी. दोनों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल किए जाएंगे.

10:37 AM (2 वर्ष पहले)

ड्रग्स केस में फिल्मी हस्तियों पर एनसीबी का शिकंजा

Posted by :- Hansa Koranga

NCB ने सुशांत ड्रग्स केस में दो FIR दर्ज किए हैं. इन दो FIR के तहत बॉलीवुड सितारों से पूछताछ होगी. पहली FIR में दीपिका, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा का नाम है, दूसरी FIR में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान का नाम लिखा गया है. एनसीबी बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टियों की भी जांच कर रही है. 50 एक्टर्स, एक्ट्रेसेज, प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स एनसीबी की रडार पर हैं.

9:51 AM (2 वर्ष पहले)

रकुलप्रीत का एनसीबी का समन मिलने से इंकार

Posted by :- Hansa Koranga

रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इंकार किया है. इसलिए आज रकुल का एनसीबी दफ्तर पहुंचना मुश्किल है. एनसीबी का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है. उन्हें बुधवार को समन भेजा गया था. रकुल से एनसीबी की टीम ने कई प्लेटफॉर्म के जरिए संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन रकुल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं किया गया है.

9:48 AM (2 वर्ष पहले)

मुंबई में एनसीबी की रेड

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में एनसीबी फुलऑन एक्शन में हैं. मुंबई में एनसीबी ने कुछ जगहों पर छापेमारी की है. ड्रग्स केस में एनसीबी ने छापेमारी की है. टीवी एक्टर सनम-अबिगेल से मिली जानकारी के बाद एनसीबी मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है.
 

9:41 AM (2 वर्ष पहले)

NCB दफ्तर पहुंचीं सिमोन खंबाटा

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में फंसीं  सिमोन खंबाटा NCB दफ्तर पहुंची हैं. सिमोन से एनसीबी ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ करेगी. पेशे से सिमोन खंबाटा फैशन डिजाइनर हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ सिमोन के अच्छे रिलेशन हैं. सेलेब्स सिमोन के शोज में भी जाते थे.

8:45 AM (2 वर्ष पहले)

एनसीबी दफ्तर के लिए घर से निकलीं सिमोन

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में आज एनसीबी ने सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है. सिमोन अपने घर से एनसीबी दफ्तर के लिए निकल गई हैं. सिमोन से एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन पर तीखे सवाल करेगी. एनसीबी ने आज रकुल प्रीत सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

8:17 AM (2 वर्ष पहले)

आज मुंबई लौटेंगी दीपिका पादुकोण

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में फंसीं दीपिका पादुकोण से एनसीबी 25 सितंबर को पूछताछ करेगी. फिलहाल दीपिका गोवा में हैं. दीपिका आज दोपहर को गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी. गोवा एयरपोर्ट CISF के मुताबिक, दीपिका आज दोपहर 12.30 बजे गोवा से रवाना होंगी. एयरपोर्ट पर वीआईपी मूवमेंट के लिए CISF को अलर्ट किया गया है. दीपिका चार्टेड प्लेन से मुंबई जाएंगी. 

7:19 AM (2 वर्ष पहले)

दीपिका पर भी कसेगा एनसीबी का शिकंजा

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम सामने से बॉलीवुड में हड़कंप मंच गया है. दीपिका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. एनसीबी ने दीपिका को समन भेजा है. दीपिका को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. दीपिका फिलहाल गोवा में हैं. वे आज मुंबई लौट सकती हैं.

7:13 AM (2 वर्ष पहले)

NCB की रडार पर रकुलप्रीत-सिमोन खंबाटा

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. बुधवार को इस केस में सामने आई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को एनसीबी ने समन भेजा. सभी से 3 दिन के अंदर पूछताछ की जाएगी. आज एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है. मालूम हो, ड्रग्स कनेक्शन में रकुल का नाम रिया चक्रवर्ती ने लिया है.